दमदार फीचर्स के साथ ओप्पो Reno 6Z जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें लीक स्पेसिकिफिकेशन्स

Oppo
Image credits: Oppo

स्मार्टफोन की दुनिया में दिग्गज कंपनी ओप्पो अपनी Reno 6 सीरीज़ में एक और स्मार्टफोन Reno 6Z जल्द जोड़ने जा रही है. बता दें कि ओप्पो ने हाल ही में चीन में Reno 6 लाइनअप को लॉन्च किया था जिसमें रेनो 6, रेनो 6 प्रो और रेनो 6 प्रो + शामिल थे. अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक अधिक किफायती वेरिएंट Reno 6Z को लॉन्च करने की योजना बना रही है.

Oppo Reno 6Z की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

जाने-माने टिप्सटर अभिषेक यादव ने इस कथित ओप्पो रेनो 6ज़ेड के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा की है. जानकारी के अनुसार Oppo Reno 6Z फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 800यू प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा, फोन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ होगा. इससे ऐसा प्रतीत होता है ओप्पो रेनो 6ज़ेड फोन Oppo Reno 6 का टोन-डाउन वर्ज़न हो सकता है, जिसमें 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद था.

दिलचस्प बात यह है कि Oppo Reno 5Z 5G फोन भी मीडियाटेक डायमेंसिटी 800यू प्रोसेसर से लैस है. रेनो 6ज़ेड फोन 5जी सपोर्ट के साथ आ सकता है. प्रोसेसर, रिफ्रेश रेट और फास्ट चार्जिंग क्षमता के अलावा टिप्सटर द्वारा अन्य किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है.

ओप्पो रेनो 5 सीरीज़ और ओप्पो रेनो 5ज़ेड के लॉन्च के बीच चार महीने के गैप से अनुमान लगा सकते हैं कि ओप्पो रेनो 6ज़ेड सितंबर में आ सकता है, क्योंकि Oppo Reno 6 सीरीज़ को पिछले महीने लॉन्च किया गया था. हालांकि, यह पूरी तरह से लगाया गया अनुमान है, जो कि अफवाह मात्र भी समझा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: OnePlus ‘आधिकारिक तौर पर’ बेहतर उत्पादों के निर्माण के लिए Oppo के साथ काम करेगा