comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

OPPO का बेहद सस्ता और धांसू बैटरी वाला ये दमदार स्मार्टफोन भारत में होने वाला है लॉन्च, जानें फीचर्स

Published Date:

Oppo A5 Launched : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने (Oppo) ने मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Oppo A57 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह लेटेस्ट हैंडसेट एक सस्ते बजट का स्मार्टफोन है. आपको बता दें कि नए स्मार्टफोन ऐ57 5जी (OPPO A57 5G Smartphone) को पहले चीन में लॉन्च किया है.उसके बाद थाइलैंड में इसे उतारा गया है. जल्द ही इस फोन की भारत में लॉन्च होने की संभावना है.

OPPO A57 Specifications

OPPO A57 में 6.56 इंच का वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है, जो 720 x 1612 पिक्सल, एलसीडी पैनल और फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ है। ये फोन MediaTek Helio G35 चिपसेट पर काम करता है. ये Android 12 OS पर आधारित है और ColorOS 12.1 के साथ है. इसमें 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है. इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है जिससे स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.

Oppo A54 offer
Image Credit- Social Media

 OPPO A57 Battery & Camera

बात करें अगर ओप्पो A57 के बैटरी की तो इसमें 5,000 mAh बैटरी है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है. इसे यूएसबी-सी पोर्ट से चार्ज किया जा सकता है. फोन में दो रियर बैक कैमरा है, जिसमें मुख्य कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और डेप्थ सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. इसके साथ ही एलईडी फ्लैश लाइट भी दी गई है. इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल सेल्फी के साथ है.

OPPO A57 Features

ओप्पो A57 में ब्लूटूथ 5.0, डुअल 4जी वीओएलटीई, एक 3.5 एमएम हेडफोन स्लॉट, वाई-फाई और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर हैं.इसमें सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक और साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इसका वजन करीब 187 ग्राम है।

OPPO A57 भारत में कब होगा लांच

भारत में OPPO A57 को 13 जुलाई 2022 के दिन लॉन्च किया जा सकता है.फोन की कीमत थाईलैंड में 161 डॉलर (12,496 रुपये) है. इसके दो कलर वेरिएंट ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ग्रीन है.

ये भी पढ़ें : Oppo A76, A96 और A16e स्मार्टफोन्स हुए साथ में लॉन्च, मिलेंगे ये लाजवाब फीचर्स और स्पेक्स

Dushyant Kumar
Dushyant Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
दुष्यंत कुमार The Vocal News में बतौर Senior Sub Editor कार्यरत हैं. दुष्यंत को राजनीति और बिजनेस पर लिखना अच्छा लगता है. इन्होंने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

VNIT Recruitment 2022: मौका ही मौका! एनआईटी कर रही ग्रेजुएट लोगों को भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

​VNIT Recruitment 2022: विश्वेश्वरैया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान नागपुर ने एक...

Lamborghini Huracan Sterrato उबड़-खाबड़ रोड पर उड़ाएगी गर्दा! रफ़्तार के मामले में है सबकी बॉस, जानें डिटेल्स

नई लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्टेरटो की शुरुआत पर टिप्पणी करते...