comscore
Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Portable Heater: झटपट रूम गरम करने वाला आ गया हीटर! जानें कीमत

Published Date:

Portable Heater: सर्दी आ गई है और ठंड ने भी दस्तक दे दी है. बाजार में तरह-तरह के हीटर मौजूद हैं जो काफी महंगे हैं. आज हम आपको एक ऐसे पॉर्टेबल रूम हीटर के बारे में बताएंगे जो तुरंत आपका रूम गरम कर देगा.

इसका इस्तेमाल आप बेडरूम, ऑफिस और बाथरूम तक में कर सकते हैं. इसे आप इनडोर यूज के लिए खरीद सकते हैं. डिवाइस का वजन लगभग 400 ग्राम है. इसमें एडजस्टेबल टिल्ट हेड दिया गया है.

Portable Heater की क्या है कीमत

पोर्टेबल रूम हीटर की शुरुआत 599 रुपये से हो जाती है. इस कीमत पर Amazon पर Belluxa ब्रांड का हीटर मिल रहा है. पोर्टेबल रूम हीटर में लाल रंग की पावर ऑन-ऑफ बटन दी गई है. इसमें आपको स्पीड और टाइम सेट करने का भी ऑप्शन मिलता है. पोर्टेबल हीटर के कई फायदे हैं. इन्हें आप जहाँ चाहे वहां इस्तेमाल कर सकते हैं. सर्दियों के साथ हमें अपने कमरे को भी गर्म टेम्प्रेचर में रखना चाहिए जिससे बॉडी को गर्माहट मिलती रहे. ये बहुत ही काम का पोर्टेबल रूम हीटर है.

इसका इस्तेमाल आप बेडरूम, ऑफिस और बाथरूम तक में कर सकते हैं. इसका इस्तेमाल आप छोटे स्पेस के लिए ही कर सकते हैं. इसकी तुलना बड़े रूम हीटर से नहीं की जा सकती है. प्रोडक्ट में 15 से 32 डिग्री तक टेम्परेचर सेट का ऑप्शन मिलेगा. इसमें डिजिटल डिस्प्ले लगा है. ये प्रोडक्ट लगातार 12 घंटे इस्तेमाल होने के बाद ऑटोमेटिक ऑफ हो जाता है.

इसे भी पढ़ें: Big Battery Smartphone: लंबी बैटरी के साथ मार्केट में आए ये 4 धांसू स्मार्टफोन, जानें कीमत

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Hyundai की Cars पर भारी-भरकम छूट!1.5 लाख रूपए तक का सीधा डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Hyundai का डिस्काउंट ऑफर: दिसंबर के महीने में ज़्यादातर...

दिल्ली में इन सभी वाहनों पर लग गया है BAN! जल्द जानें वरना भरना पड़ेगा मोटा जुर्माना

दिल्ली सरकार ने बिगड़ती वायु पोल्युशन को देखते हुए...

Chanakya Niti: ऐसे व्यक्तियों का होता है काला दिल, केवल मतलब के लिए बनाते हैं रिश्ते

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने स्त्री और पुरुषों के...