comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकPortable Solar Generator: फ्री बिजली चाहिए तो घर ले आएं पोर्टेबल सोलर जनरेटर, जानें कीमत और खासियत

Portable Solar Generator: फ्री बिजली चाहिए तो घर ले आएं पोर्टेबल सोलर जनरेटर, जानें कीमत और खासियत

Published Date:

Portable Solar Generator: नए साल में अगर आप बिजली बिल बचाना चाहते हैं तो तुरंत इस पोर्टेबल सोलर जनरेटर को घर ले आएं. यह जनरेटर एक साथ कई पंखे चला सकता है. घर का टेलीविजन भी इसकी मदद से चलाया जा सकता है. इतना ही नहीं आप घर में इस्तेमाल होने वाले डिवाइसेज जैसे लैपटॉप और स्मार्टफोन को आसानी से इसकी बदौलत चार्ज कर सकते हैं.

आपको इन्हें सूरज की रोशनी में रखना है. यह खुद ही चार्ज हो जाते हैं और फिर आप कई घंटों तक इनसे अपने घर में इस्तेमाल होने वाले अप्लायंसेज चला सकते हैं. घर में जिन डिवाइसेज को चार्ज करने की जरूरत पड़ती है उन्हें भी आप इनकी मदद से चार्ज कर सकते हैं. आइये जानते हैं इसकी कीमत क्या है.

Portable Solar Generator की क्या है कीमत

हम जिस सोलर जनरेटर की बात कर रहे हैं उसका नाम SARRVAD Portable Solar Power Generator S-150 है. आप इसे अमेजॉन से 19,000 रूपए में खरीद सकते हैं. यह जनरेटर एक साथ कई पंखे चला सकता है साथियों के घर का टेलीविजन भी इसकी मदद से चलाया जा सकता है और इतना ही नहीं आप घर में इस्तेमाल होने वाले डिवाइसेज जैसे लैपटॉप और स्मार्टफोन को आसानी से इसकी बदौलत चार्ज कर सकते हैं.

Portable Solar Generator
Portable Solar Generator

इस सोलर जनरेटर की क्या है खासियत

यह जनरेटर वजन में काफी हल्का होता है और इसे उठाकर कहीं पर भी आसानी से ले जा सकता है और पावर का इस्तेमाल किया जा सकता है. इस जेनरेटर में बेहद ही दमदार बैटरी लगी हुई है जो 42000mAh 155Wh की है. इस पावरफुल जेनरेटर को ग्राहक अपने घर पर पार्टी के दौरान या फिर किसी अन्य ओकेजन पर इस्तेमाल कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: iPhone 14 Plus Offer: Amazon-Flipkart से भी तगड़ा डिस्काउंट दे रही ये वेबसाइट! जानें ऑफर

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...