comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Portable Water Heater: गीजर लगवाना पड़ रहा महंगा? तुरंत घर ले आएं वॉटर हीटर, जानें कीमत

Published Date:

Portable Water Heater: सर्दी के मौसम में गर्म कपड़े पहनने के साथ ही गर्म पानी से नहाना भी आम हो जाता है. मगर गीजर लगवाना हर किसी की जेब अलाउ नहीं कर पाती है. ऐसे में लोग परेशान हो जाते हैं कि गर्म पानी से नहाना भी जरूरी है और गीजर भी नहीं लगवा पा रहे हैं. अगर पानी गरम करते हैं तो उसमें झंझट बहुत है. अगर ये सब आपके मन में भी है तो यहां हम आपके लिए Portable Water Heater की जानकारी लाए हैं. ये आपके बजट में आता है और इसमें पानी गर्म करना बिल्कुल आपको परेशान नहीं करेगा.

कैसा है Portable Water Heater?

Amazon Great Indian Festival में ये वाटर हीटर खूब बिका. मगर अभी भी ये आपको बजट में अमेजन इंडिया पर ही मिल जाएगा. सर्दियों के प्रोडक्ट्स अमेजन पर धड़ल्ले से बिक रहे हैं. अगर आपको सर्दी में गर्म पानी करना झंझट लगता है लेकिन इससे नहाना जरूरी भी है. इसके लिए पोर्टेबल वाटर हीटर आपको यहां से खरीदना चाहिए. 949 रुपये में आपको ये वाटर हीटर मिल जाएगा. इसका प्रयोग घर, ऑफिस, रेस्टोरेंटस सैलून जैसी जगहों पर किया जा सकता है. इस गीजर का नाम Instant Portable Water Heater Geyser है जो 1 लीटर स्टोरेज के साथ आता है.

Water Heater Geyser

इसकी असल कीमत 2095 रुपये है लेकिन इसे आप डिस्काउंट में 949 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप MCB वाला वाटर हीटर खरीदना चाहते हैं तो 1349 रुपये का खरदी सकते हैं. इसमें ऑटोकट ऑफ फीचर दिया जाता है. अगर आप पानी गर्म करें और बंद करना भूल जाते हैं तो ये ऑटोमेटकली बंद हो जाता है. ये वाटर हीटर ISI मार्क के साथ आता है और इसमें पानी को गर्म करने के लिए 10 से 15 सेकेंड का समय लगता है.

ये भी पढ़ें: आज ही खरीद लो! अमेजन की Great Sale में मिल रहा 40% का भारी डिस्काउंट, जानें कैसे

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...