comscore
- विज्ञापन -
Home टेक Realme 9i Offer: धमाकेदार ऑफर में 17 हजार वाला 5G फोन लीजिये...

Realme 9i Offer: धमाकेदार ऑफर में 17 हजार वाला 5G फोन लीजिये मात्र 699 रूपए में! जानें फीचर्स

Realme 9i
- विज्ञापन -

Realme 9i Offer: टेक्नोलॉजी की दुनिया में अब 5G हर तरफ ट्रेंड कर रहा है. पुराने महंगे फोन की डिमांड अब कम हो गई है. आज हम आपको एक ऐसे लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो आपको सिर्फ 699 रूपए में मिल सकता है जबकि इसकी मार्केट में कीमत 17 हजार के ऊपर है.

फेस्टिवल के बाद अक्सर कंपनियां कई ऑफर निकालती हैं जिससे सेल लगातार चलती रहे. ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट की सेल में Realme के एक फोन में जबरदस्त ऑफर मिल रहा है. फोन में मिलने वाले फीचर शानदार हैं. फुल ऑफर का लाभ उठाने पर ये फोन बहुत ही सस्ता पड़ेगा.

इस 5G Realme 9i Offer का लाभ कैसे उठा सकेंगे?

- विज्ञापन -

फुल एक्सचेंज बोनस मिलने पर यह फोन 699 रुपये में भी आपका हो सकता है. 14 नवबंर तक चलने वाली इस धमाकेदार सेल में आप बेस्ट ऑफर और डील में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की मार्केट प्राइज 17,999 रुपये है. सेल में आप इसे 4 हजार रुपये की छूट के बाद 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Realme 9i

अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 5 फीसदी का cashback भी मिलेगा. एक्सचेंज ऑफर में आपको 13,300 रुपये तक का भी फायदा हो सकता है. पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज मिलने पर यह फोन 13,999-13,300 यानी 699 रुपये में भी आपका हो सकता है. पुराने फोन के बदले मिलने वाला एक्सचेंज बोनस उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगा.

इस फोन का कैसा है कैमरा?

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 3 कैमरे दिए गए हैं. इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक पोर्ट्रेट और एक मैक्रो कैमरा शामिल है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

स्मार्टफोन का कैसा है डिस्प्ले?

फोन में कंपनी 2408×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है. यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट को सपोर्ट करता है. फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 400 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है.

कितनी रैम और इंटरनल स्टोरेज है?

रियलमी का यह फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है. प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 5G चिपसेट दे रही है.

बैटरी बैकअप कितना है?

कंपनी इस फोन में 5000mAh की बैटरी दे रही है. यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं. ऑफर के साथ बहुत सस्ता स्मार्टफोन मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें: जरा ठहरिए! 10,000 से कम में मिल रहा ये शानदार 5G स्मार्टफोन, तुरंत जानिए कब शुरू होगी सेल

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.