comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
Homeटेकअरे गजब! लांच हो गया Redmi 12C स्मार्टफोन, कम कीमत में कंपनी दे रही ये धुआंधार फीचर्स

अरे गजब! लांच हो गया Redmi 12C स्मार्टफोन, कम कीमत में कंपनी दे रही ये धुआंधार फीचर्स

Published Date:

नए साल के मौके पर कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने अपना नया स्मार्टफोन Redmi 12C चीन में लांच कर दिया है, जो कि जल्द ही भारत में लांच हो सकता है, हालांकि कंपनी ने इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स पर गौर करें तो वह बहुत ही धुंआधार है लेकिन कीमत बिल्कुल आपके बजट में ही रख गई है इसलिए यह नया फोन बाजार में बवाल मचा रहा है तो चलिए जानते हैं कीमत और फीचर्स के बारे में…

Redmi 12C Features

शाओमी ने नए स्मार्टफोन Redmi 12C के पिछले हिस्से को नॉन-स्लिप टेक्स्चर में उतारा है, जो डायगोनल स्ट्रिप के साथ आता है. सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. कनेक्टिविटी फीचर्स में एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट, 3.5 mm हेडफोन जैक, 4G नेटवर्क और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट शामिल है. इसके अलावा इस फोन में Mali-G52 MP2 GPU के साथ मीडियाटेक हेलियो G85 ऑक्टोकोर चिपसेट की सपोर्ट मिलती है.

वहीं डिस्पले की बात करें तो Redmi 12C स्मार्टफोन 6.71 इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 1650×720 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 20:9 का आस्पेक्ट रेश्यो मिलता है. रेडमी का नया बजट फोन एंड्रायड 12 पर बेस्ड MIUI 13 कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. यूजर्स को इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है.

Redmi 12C Price

वहीं इस नए फोन की कीमत पर नजर डालें तो 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज वाले इस वेरिएंट का प्राइस 899 चाइनीज युआन यानी लगभग 10,785 रुपए है, जो कि आपके बजट के हिसाब से एकदम फिट बैठ रहा है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi ने इस वॉटर प्यूरीफायर को बेचने में बनाया रिकॉर्ड, कीमत और खासियत जानकर दे बैठेंगे दिल

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें