Redmi AirDots 3 Pro ईयरबड्स को एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च किया गया

Image credit: webmedia

Redmi AirDots 3 Pro TWS ईयरबड्स को हाल ही में Redmi Note 10 5G सीरीज स्मार्टफोन के साथ चीन में लॉन्च किया गया था। Redmi AirDots 3 Pro बजट TWS ईयरबड हैं और AirDots 3 का अपग्रेडेड वरसन है।

Image credit: redmi.com

Redmi AirDots 3 Pro की कीमत

Redmi AirDots 3 Pro की कीमत CNY 299 (लगभग 3,400 रुपये) है। ईयरबड्स आइस क्रिस्टल ऐश और ओब्सीडियन ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। AirDots 3 Pro चीन में 11 जून को बिक्री के लिए जाएगा, हालांकि Xiaomi ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता पर कोई जानकारी साझा नहीं किया है।

Redmi AirDots 3 Pro के फीचर्स

Redmi AirDots 3 Pro में 9mm मूविंग कॉइल ड्राइवर हैं। ईयरबड्स चार एडजस्टेबल साउंड इफेक्ट के साथ आते हैं। Xiaomi के अनुसार, AirDots 3 Pro में तीन माइक के साथ एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन की सुविधा है, जिसका इस्तेमाल शोर को 35dB तक कम करने के लिए किया जा सकता है। ईयरबड्स में 69ms भी है, जो गेमिंग के लिए परफेक्ट है।

Redmi AirDots 3 Pro बैकअप

Redmi AirDots 3 Pro एक बार चार्ज करने पर छह घंटे तक और चार्जिंग केस के साथ कुल 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ क्लेम करता है। केस में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है और यह क्यूई वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। एयरडॉट्स 3 प्रो बड्स को नियंत्रित करने के लिए टच कंट्रोल के साथ आता है।

Xiaomi के लेटेस्ट बजट TWS ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी है। वे Android और iOS पर चलने वाले उपकरणों के साथ संगत हैं। AirDots 3 Pro भी मल्टी-डिवाइस सपोर्ट और वियर डिटेक्शन के साथ आता है। AirDots 3 Pro में उनके वैनिला समकक्ष की तरह एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है। ईयरबड्स में वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग भी है।

यह भी पढ़ें: Facebook और Instagram पर मिलेगा Like हाइड करने का ऑप्शन