Reliance Jio वापस लाया सबसे सस्ता प्लान, 98 रुपए में मिलेंगे अनेकों फ़ायदे

reliance jio

रिलायंस जियो ने पिछले साल मई महीने में अपने एक लोकप्रिय प्री-पेड प्लान को बंद कर दिया था जिसके बाद कंपनी के लाखों यूजर्स नाराज हुए थे. जियो ने पिछले साल लॉकडाउन के बीच 98 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को बंद कर दिया था. इस प्लान के बंद हो जाने के बाद अब ग्राहकों को कम-से-कम 129 रुपये का रिचार्ज कराना पड़ रहा था। ऐसे में इस प्लान की वापसी ग्राहकों के लिए बड़ी राहत लेकर आई है.

हालांकि इसमें कोई एक्स्ट्रा बेनिफिट नहीं जोड़ा गया है. इसके बजाय पहले मिलने वाली 28 दिनों की वैलिडिटी को आधा कर दिया गया है. 98 रुपये के इस जियो प्लान (Jio Rs 98 Plan) में अब 14 दिनों की वैधता मिलती है. बतादें प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हाई-स्पीड डेटा जैसे आम बेनिफिट्स के साथ आता है.

Jio का 98 रुपये का प्लान

गौरतलब है यह कंपनी का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है. 98 रुपये के प्लान में ग्राहकों को अब 14 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. इसमें यूजर्स को रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है. इस तरह कुल 21 जीबी डेटा मिल जाता है. प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है. हालांकि इसमें एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती. इसके अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioNews, और JioCloud जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है.

ये भी पढ़ें: Reliance Jio ने कोरोनाकाल में काम आय वाले ग्राहकों के लिए पेश किए ख़ास प्लांस, देखें