Reliance Jio ने जारी किया सबसे सस्ता प्लान, 39 रूपये से शुरू होगा

Image credit: webmedia

Reliance Jio ने अपने सबसे सस्ते प्लान को दोबारा लॉन्च करने की घोषणा की है, गौरतलब है कि 1 साल पहले Jio ने इस प्लान को बंद कर दिया था, पहले इस प्लान के तहत 98 रुपये में 1 महीने की फ्री और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती थी हालांकि डेटा सीमित ही दिया जाता था। अब Jio 1 साल बाद दोबारा से इस प्लान को शुरू करने जा रहा है।

प्लान में किए गए हैं बदलाव

98 रुपये वाले सबसे सस्ते प्लान में Jio ने पीछले साल की तुलना में कुछ अहम बदलाव किए हैं, नए प्लान की वैलिडिटी कम कर दी गई है। अब मौजूदा 98 रुपये वाला प्लान 14 दिनों तक वैलिड रहेगा। पहले डेटा सीमित दिया गया था मगर अब आपको प्रतिदिन 1.5 GB का हाई स्पीड 4G डेटा मिलेगा जो 14 दिनों तक वैलिड रहेगा। इसके साथ ही आपको My Jio Apps के सारे फीचर्स एक्सेस मिलेंगे। दरअसल Jio ने अपने 129 रुपये वाले प्लान को 31 रुपये सस्ता कर दिया है हालाकि इसमे महत्वपूर्ण बदलाव भी किए गए हैं, इसमें 14 दिनों तक फ्री और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ साथ 300 SMS और 1.5 GB का हाई स्पीड डेटा भी शामिल किया गया है।

Jio Phone यूजर्स के लिए 2 नए प्लान

पीछले महीने की शुरुआत में ही Jio फोन यूजर्स के लिए 39 और 69 रुपये वाला दो नया प्लान स्टार्ट किया गया था, इन दोनों प्लान्स की वैलिडिटी 14 दिनों की है। 39 रुपये के प्लान में यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 MB डेटा प्रतिदिन मिलेगा जबकी 69 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को फ्री और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 500 MB डेटा प्रतिदिन दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: JioPhone 5G जून में हो सकता है लॉन्च, जानिए फीचर्स एंड फंक्शन