Samsung Galaxy Z Flip 3, Galaxy Z Fold 3 के 3 अगस्त तक होगा लॉन्च, जानें डिटेल्स

Image credit; samsung

Samsung ने गैलेक्सी वॉच 4 और नेक्स्ट-जेन गैलेक्सी बड्स प्रो 2 का उत्पादन भी शुरू कर दिया है।

Samsung द्वारा जल्द ही नए फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है, जिन्हें कथित तौर पर गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 और जेड फोल्ड 3 कहा जाता है। हमने इसके बारे में कई अफवाहें देखी हैं और सबसे हालिया सुझाव है कि डिवाइस पहले ही बड़े पैमाने पर उत्पादन में जा चुके हैं। इसका मतलब है कि स्मार्टफोन का लॉन्च जल्द ही होने वाला है।

Samsung हर दिन गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 और जेड फोल्ड 3 की लगभग 50,000 से 70,000 यूनिट का उत्पादन कर रहा है। दक्षिण कोरियाई कंपनी का लक्ष्य दोनों नए फोल्डेबल डिवाइस की लगभग 70 लाख यूनिट बेचने का भी है। अगर यह सच है, तो संभावना है कि दोनों डिवाइस 3 अगस्त को लॉन्च हो सकते हैं, जो कुछ समय से अफवाह है।

इसके अलावा, Samsung के बारे में यह भी कहा जाता है कि उसने गैलेक्सी वॉच 4 और नेक्स्ट-जेन गैलेक्सी बड्स प्रो 2 का उत्पादन शुरू कर दिया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि ये डिवाइस फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होंगे। गैलेक्सी S21 FE के भी उसी समय लॉन्च होने की उम्मीद है। लेकिन, इसके उत्पादन विवरण पर कोई शब्द नहीं है।

इसके अलावा, यह सुझाव दिया गया है कि Samsung ने गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 और जेड फोल्ड 3 मॉडल को एसके टेलीकॉम, केटी कॉर्पोरेशन और एलजी यूप्लस जैसे वाहकों को भेजना शुरू कर दिया है। इससे आगे पता चलता है कि लॉन्च वास्तव में जल्द ही होने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 और Z Fold 3 के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिप, बेहतर कैमरे और बहुत कुछ के साथ आने की उम्मीद है। Z Flip 3 1,145 डॉलर से शुरू हो सकता है जबकि Z Fold 3 की कीमत 1,600 डॉलर अनुमानित है

यह भी पढ़ें: Amazon Grand Gaming Days सेल : लैपटॉप और डिजिटल गैजेट्स पर मिलेगा 50 प्रतिशत तक बम्पर छूट, जानें ऑफर