Xiaomi के नए फोन में होगा Samsung का कैमरा, दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

Image credit: mi.com

Xiaomi ने इस महीने टेक मार्केट में नया 5G फोन Redmi Note 10 Ultra लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। हालांकि यह स्मार्टफोन इंडिया में कब लॉन्च होगा इसकी डिटेल अभी सामने नहीं आयी है।
Xiomi के नए फोन में Samsung का कैमरा दिया जायगा जिसमें 50MP का जबरदस्त सेंसर लगा होगा और बाकी फीचर्स Xiaomi Mi 11 Ultra स्मार्टफोन जैसा होगा।

50MP 1/1.12-inch GN2 sensor से लैस इस स्मार्टफोन में सेंसर एफ/1.95 अपर्चर वाला होगा और यह 4-in-1 pixel binning टेक्नोलॉजी के साथ काम करेगा।

Image credit: mi.com

Xiaomi ने इस फोन के बारे में बताया है कि 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ही यह डिवाईस एफ/2.4 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी सपोर्ट करेगा जिसका फिल्ड ऑफ व्यू 123 डिग्री का होगा जो इस सेग्मेंट के स्मार्टफोन में पहली बार दिया जाएगा।

इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस भी दिया जाएगा तथा 50x zoom की क्षमता वाला पेरिस्कोप लेंस भी बेहतर वर्क करेगा। इतने फीचर लोडेड फोन के नाम और लॉन्च डेट पर अभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

Redmi Note 10 Ultra Specifications

Xiaomi Redmi Note 10 Ultra में 6.53 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

साथ ही इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5G सपोर्टेड होगा।

Image credit: webmedia

वेरिएंट की बात करें तो 6GB रैम + 128GB स्टोरेज, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज, और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के तीन वेरिएंट के साथ इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है।
Xiaomi Redmi Note 10 Ultra की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp की नई पॉलिसी एक्सेप्ट नहीं किया है तो ये फीचर्स नहीं करेंगे काम