comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Sony Xperia Ace 4: सोनी की धुन में अब नाचेगा इंडिया! एक्सपीरिया के दीवाने हो जाएं तैयार, आ रहा है स्टाइलिश फोन

Published Date:

Sony Xperia Ace 4: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी सोनी अपना बेहतरीन स्मार्टफोन एक्सपीरिया के लेटेस्ट वर्जन को लांच करने वाली है. सोनी अपने बेहतरीन म्यूजिक और फीचर्स देने के लिए जानी जाती है. सोनी ने पहले भी अपने स्मार्टफोन लांच किये हैं जो काफी सक्सेसफुल रहे हैं. एक्सपीरिया का क्रेज लोगों पर सिर चढ़कर बोलता है.

करीब 1 महीने पहले, Xperia Ace 4 नामक अगली पीढ़ी के सोनी एक्सपीरिया Ace लाइनअप डिवाइस के लीक डिजाइंस दिखाई दिए. इसका डिजाइन दिखने में काफी स्टाइलिश है. डिजाइन देखकर आप भी सोनी एक्सपीरिया ऐस के 4 के दीवाने हो जाएंगे.

Sony Xperia Ace 4 में क्या हो सकते हैं फीचर्स

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, सोनी के एक और आगामी मिड-रेंज स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है जिसे Xperia 10 V कहा जाता है. यह स्मार्टफोन Sony Xperia 10 IV का उत्तराधिकारी होगा, जिसे 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च किया गया था.

Sony Xperia Ace 4

स्मार्टफोन जाहिर तौर पर स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 चिपसेट को सपोर्ट करेगा. नया चिपसेट 4nm नोड पर आधारित है, बेहतर दक्षता प्रदान करता है, बेहतर वाई-फाई स्पीड सपोर्ट करता है, और पिछली पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 695 की तुलना में 3,200 मेगाहर्ट्ज पर LPDDR5 मेमोरी को हैंडल कर सकता है.

इस धांसू फोन का कैसे हो सकता है कैमरा?

इसमें 6 इंच के ओएलईडी पैनल से लेकर एक्सपीरिया 10 वी पर 6.1 इंच के ओएलईडी पैनल तक डिस्प्ले डिपार्टमेंट में मामूली आकार का अपग्रेड हो सकता है. 1080 x 2520 (FHD+) और 21:9 आस्पेक्ट का रिजॉल्यूशन रेशियो बिना बदले रहेगा. 6 जीबी + 128 जीबी कॉम्बो लौटने के साथ मेमोरी और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ आ सकता है. इसमें 5,000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग मिल सकती है. कैमरे की बात करें तो इसमें 12MP + 8MP + 8MP सेटअप के साथ आ सकता है.

इसे भी पढ़ें: LinkBuds S Earphones: खुशखबरी! अब नॉनस्टॉप सुनिए गाने, जानें कैसा है Sony का वायरलेस इयरफोन

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...