80 सेकेंड में आपके कपड़े साफ कर देगी ये कमाल की वाशिंग मशीन, पानी और डिटर्जेंट की भी नहीं पड़ेगी जरूरत, तुरंत देखें डिटेल

Washing Machine

Washing Machine : हम अक्सर देखते हैं वॉशिंग मशीन (Washing Machine) में कपड़े धोने के लिए बहुत ज्यादा पानी का प्रयोग करते हैं जिसके कारण डिटर्जेंट का प्रयोग भी ज्यादा होता होता है. लेकिन अब मार्केट में ऐसी वॉशिंग मशीन आ गई है जिसमें मात्र एक कप पानी से ही सभी कपड़ों की धुलाई हो जाएगी और इसमें डिटर्जन पाउडर डालने की भी आवश्यकता नहीं रहेगी.

कंपनी का दावा है कि यह वॉशिंग मशीन केवल 80 सेकंड में ही आपके सारे कपड़े धो डालेगी. इसको अलग प्रकार के टेक्नोलॉजी से बनाया गया है. जिसमें पानी और डिटर्जेंट की जरूरत नहीं पड़ती है.जहां पर पानी की कमी है उन लोगों के लिए यह डिटर्जेंट बनाने के लिए कई सारे केमिकल का प्रयोग किया जाता है! जो कपड़े खराब कर देते हैं.

सबसे ज्यादा ब्रांडेड कपड़ों पर इसका असर होता है! क्योंकि ब्रांडेड कपड़े काफी महंगे होते हैं!वॉशिंग मशीन बड़ी फायदेमंद साबित होगी! यह कई लीटर पानी बर्बाद होने से भी बचाएगी! दूसरा यह कपड़ों की क्वालिटी को भी खराब होने से बचायेगी. कंपनी ने अभी इस के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं.

सस्ता दुकानदार नाम की वेबसाइट पर यह मशीन बिक रही है. पहला वैरीअंट आम लोगों के लिए है जो 7 से 8 किलो की मशीन है. दूसरा मशीन 70 से 80 किलो की है. जो लोग कमर्शियल काम करते हैं. यह मशीन उनके लिए बनाई गई है. 70 से 80 किलो वाली मशीन में 50 कपड़े एक साथ धोये जा सकते हैं.

अगर आपके पास मोबाइल है तो घर बैठे आसानी से हर महीने ₹1 लाख कमा सकते हैं.इसके लिए गूगल पर सर्च करें www.oyehoye. in यहां पर रजिस्ट्रेशन करते ही आपको 20 हजार भी मिल जाएंगे. ये खबर आपको अच्छी लगे तो इसे शेयर करें.

ये भी पढ़ें : सावधान : जोकर वायरस के आतंक से घबराया Google, डिलीट किए ये 50 ऐप्स, चेक कर लें कहीं आपने भी तो नहीं किया डाउनलोड