comscore
Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Snapchat यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Published Date:

Snapchat Update: आप अगर Snapchat यूजर्स हैं तो अपनी जेब ढीली करने के लिए तैयार हो जाइए. क्योंकि स्नैपचैट कथित तौर पर स्नैपचैट प्लस (Snapchat+) नाम के अपने पेड सब्सक्रिप्शन के लिए टेस्टिंग कर रहा है. स्नैप के प्रवक्ता लिज़ मार्कमैन ने इसकी पुष्टि की है. स्नैपचैट के पेड सब्सक्रिप्शन के बारे में कहा जा रहा है कि यह यूजर्स को ऐप पर अनाउंस होने वाले फीचर्स के साथ-साथ अन्य क्षमताओं तक अर्ली एक्सेस प्रदान करेगा. इसके लिए कंपनी को कितने पैसे देने होंगे. आइए जानते हैं.

प्लान की कीमत

रिपोर्ट के अनुसार, स्नैपचैट+ के लिए एक महीने के सब्सक्रिप्शन की कीमत EUR 4.59 (लगभग 370 रुपये) होने की उम्मीद है, जबकि यूजर 24.99 यूरो (लगभग 2,000 रुपये) में छह महीने का प्लान खरीद सकते हैं. कहा जा रहा है कि एक साल का सब्सक्रिप्शन प्लान EUR 45.99 (लगभग 3,700 रुपये) के प्राइस टैग के साथ आता है.

Snapchat

स्नैप के प्रवक्ता लिज़ मार्कमैन ने द वर्ज को दिए एक बयान में दावा किया कि सोशल नेटवर्क स्नैपचैट अपनी पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस पर आंतरिक रूप से काम कर रहा है. वेबसाइट को दिए एक बयान में, मार्कमैन ने बताया कि कंपनी वर्तमान में स्नैपचैट+ के शुरुआती आंतरिक परीक्षण में व्यस्त है. उन्होंने कहा, “हम अपने ग्राहकों के साथ एक्सक्लूसिव, एक्सपेरिमेंटल और प्री-रिलीज फीचर्स को शेयर करने की क्षमता के बारे में उत्साहित हैं.

ऐप शोधकर्ता एलेसेंड्रो पलुज़ी ने ट्विटर पर स्नैपचैट+ के लिए अपेक्षित सब्सक्रिप्शन कॉस्ट शेयर की. जैसा कि ट्वीट से हिंट मिलता है, स्नैपचैट+ एक महीने के सब्सक्रिप्शन की कीमत EUR 4.59 (लगभग 370 रुपये) रखी गई है, जबकि 6 महीने के सब्सक्रिप्शन की कीमत EUR 24.99 है.

ये भी पढे़ें : काम की बात: मोबाइल का स्पीकर अगर कम देने लग जाए आवाज, तो इस ट्रिक से करें तुंरत ठीक, जानें

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Dushyant Kumar
Dushyant Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
दुष्यंत कुमार The Vocal News में बतौर Senior Sub Editor कार्यरत हैं. दुष्यंत को राजनीति और बिजनेस पर लिखना अच्छा लगता है. इन्होंने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Hyundai की Cars पर भारी-भरकम छूट!1.5 लाख रूपए तक का सीधा डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Hyundai का डिस्काउंट ऑफर: दिसंबर के महीने में ज़्यादातर...

दिल्ली में इन सभी वाहनों पर लग गया है BAN! जल्द जानें वरना भरना पड़ेगा मोटा जुर्माना

दिल्ली सरकार ने बिगड़ती वायु पोल्युशन को देखते हुए...

Chanakya Niti: ऐसे व्यक्तियों का होता है काला दिल, केवल मतलब के लिए बनाते हैं रिश्ते

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने स्त्री और पुरुषों के...