iQOO का ये Smartphone मचा रहा है धमाल, 20 मिनट में हो जाता है चार्ज, देखें पूरी डिटेल

IQOO Smartphone
Image credit: webmedia

iQOO Smartphone: iQOO ने चीन लॉन्च इवेंट में iQOO 10 सीरीज के दो फोन (phone) को पेश कर दिया है. इन मॉडल का नाम iQOO 10 Pro और वेनिला iQOO 10 है. फोन में 200W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. यानी फोन 5 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा. iQOO 10 में दमदार कैमरा भी मिलने वाला है. आइए जानते हैं iQOO 10 सीरीज के फीचर्स के बारे में

iQOO 10 Series Battery

इवेंट का मुख्य आकर्षण iQOO 10 Pro होगा, जिसमें विशेष रूप से अत्यधिक 200W फास्ट चार्जिंग की सुविधा होने की उम्मीद है. अगर अफवाहें सच होती हैं, तो iQOO 10 Pro व्यावसायिक रूप से उपलब्ध सबसे तेज चार्जिंग वाला स्मार्टफोन होगा. इसके प्रीमियम लुक होने की उम्मीद है. रेंडर से पता चलता है कि स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक वीगन लेदर फिनिश होगा.

iQOO 10 Series Camera

डिवाइस प्रभावशाली कैमरा क्षमताओं के साथ भी आएगा. इसमें 50-मेगापिक्सल का सैमसंग GN5 सेंसर होने की संभावना है, इसके मुख्य सेंसर के रूप में जो अल्ट्रा-वाइड कैमरा के लिए 50-मेगापिक्सल सेंसर और 12-मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस के साथ होगा. कहा जाता है कि यह बेहतर इमेजिंग के लिए वीवो के होम-ब्रूड वी1+ चिप को स्पोर्ट करता है. स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, संभवतः 16GB तक LPDDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा.

iqoo SMARTPHONE
Image Credit- iQOO

वैनिला iQOO 10 की बात करें, तो यह प्रो मॉडल के समान फीचर्स को सपोर्ट करेगा. हालांकि, इसकी चार्जिंग क्षमताएं उच्च-अंत वाले मॉडल की तरह अच्छी नहीं होंगी. इसके अलावा, डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरे होंगे लेकिन इसमें केवल 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल होगा. कहा जाता है कि iQOO 10 में प्रो मॉडल की तुलना में बड़ी बैटरी है. अगर ये जानकारी आपको अच्छी लगे तो इसे शेयर करें.

ये भी पढ़ें : Nokia 2660 Flip ने लॉन्च होते ही किया धमाल, फीचर्स देख आपको भी आ जाएगी पुराने दिनों की याद, देखें डिटेल