comscore
- विज्ञापन -
Home टेक VIVO T1 Smartphone पर चल रही है जबरदस्त डील, जानें क्या हैं...

VIVO T1 Smartphone पर चल रही है जबरदस्त डील, जानें क्या हैं ऑफर्स

Vivo T1 5G
image credit: twitter.com/DahodianTechie
- विज्ञापन -

VIVO T1 Smartphone: ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर ऑफर आपको आसानी से मिल जाते हैं. अगर वीवो स्मार्टफोन की बात करें तो इसपर भी एक से बढ़कर एक ऑफर्स आपको देखने को मिलेंगे. उनमें से एक है VIVO T1 Smartphone जिसपर आपको बेहतरीन ऑफर मिल सकता है. किफायती और महंगे स्मार्टफोन पर आपको ऑनलाइन से खरीदने पर अलग-अलग खास डील मिल सकती है. चलिए आपको बताते हैं क्या हैं इसपर बेहतरीन ऑफर्स?

VIVO T1 Smartphone के बेस्ट ऑफर्स

21 हजार रुपये का VIVO T1 Smartphone आपको मात्र 699 रुपये में मिल सकता है. वीवो टी1 की इस डील का फायदा आप फ्लिपकार्ट की ऐप से उठा सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर ये मोबाइल 20,990 रुपये में लिस्टेड है लेकिन इसपर 23 प्रतिशत की छूट आपको आराम से मिल सकती है. इस छूट के बाद वीवो टी1 के लिए आपको 15,999 रुपये चुकाने होते हैं. फोन पर कई दूसरे ऑफर्स के लाभ भी आपको मिलेंगे. इसमें अगर आप बैंक ऑफर लगाते हैं तो सभी के अलग-अलग ऑफर्स हैं जिसमें आपको भारी छूट मिल सकती है. कीमत में कटौती करने के अलावा एक्सचेंज ऑफर में भी आपको भारी छूट मिलेगी.

Vivo T1 5G
Image Credit- Social Media
- विज्ञापन -

चुनिंदा कार्ड से पेमेंट करने पर मोबाइस की कीमत और कम हो जाती है. वीवो पर सही कंडीशन वाला मोबाइल अगर आप एक्सचेंज करते हैं तो 15,300 एक्सचेंज अमाउंट रखा गया है. सही कंडीशन में स्मार्टफोन आप देते हैं तो आपको 15,300 रुपये की और छूट मिल जाएगी. इसका मतलब सारे ऑफर्स अप्लाई करने के बाद आपको वीवो टी1 मात्र 699 रुपये में मिल सकता है. अगर इस मोबाइल के फीचर्स की बात करें तो तीन कैमरे, एक फ्रंट कैमरा मिलेगा. इसके अलावा अमूमन जो फीचर्स स्मार्टफोन में होते हैं वही दिए गए हैं.

इसे भी पढ़ें: Heating Bulb: चुटकियों में घर का टेम्प्रेचर बदल देगा ये हीटिंग बल्ब, जानें इसकी खूबियां

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.