UBON SP-40 लॉन्च: बिना बिजली के चार्ज होगा ये ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए कीमत और फीचर्स

Image credit: webmedia

Audio प्रोडेक्ट निर्माता कंपनी UBON ने भारत में अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर UBON SP-40 लॉन्च कर दिया है यह ब्लूटूथ स्पीकर से थोड़ा खास है, इसकी सबसे बङी खासियत यह है कि यह ब्लूटूथ स्पीकर बिना बिजली के भी चार्ज होता हैं क्योंकि UBON SP-40 एक सोलर ब्लूटूथ स्पीकर है जो सूर्य के प्रकाश से चार्ज होता है. यह स्पीकर सोलर चार्जिंग पैनल के साथ आता है जिसका फायदा यह है, कि कभी बिजली नहीं होने पर भी इसे सूर्य के प्रकाश से चार्ज किया जा सकता है. बता दें कि यह सोलर ब्लूटूथ स्पीकर डुअल टॉर्च सपोर्ट के साथ आता है साथ ही कंपनी का कहना है कि यह ब्लूटूथ स्पीकर सिंगल चार्ज में भी 4 घंटे का बैटरी बैकअप देने में सक्षम हैं.

UBON SP-40 फीचर्स:

UBON SP-40 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1,200mAh की दमदार बैटरी दी गई है साथ ही डुअल टॉर्च सपोर्ट, USB चार्जिंग पोर्ट और FM रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं. UBON SP-40 में क्नेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ V5.0 सपोर्ट दिया गया है इस ब्लूटूथ स्पीकर में 10 मीटर की रेंज मिलती है. इसे कहीं भी साथ लेकर जा सकते हैं. अगर आप ट्रैवल के दौरान इसे कहीं पहाड़ी इलाके में या किसी अन्य स्थान पर लेकर जाते हैं और वहाँ बिजली की दिक्कत हो तो आप इसे सूर्य के प्रकाश से चार्ज कर सकते हैं.
UBON SP-40 ब्लूटूथ स्पीकर में आप अपनी प्लेलिस्ट में से आसानी से अपने FM मोड में शिफ्ट हो सकते है और अपनी पसंद के FM रेडियो स्टेशन को स्लेक्ट कर सकते है. इस स्पीकर में USB पोर्ट सपोर्ट और माइक्रो SD/माइक्रो TF सपोर्ट दिया गया है.

UBON SP-40 कीमत:

UBON SP-40 प्रोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को 2,499 रूपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं साथ ही यह प्रमुख रिटेल स्टोर पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है.

यह भी पढें: Boult FreePods Pro: 32 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Boult Audio ने लॉन्च किए बेहद सस्ते Earbuds जानिए कीमत और फीचर्स

SHARE