comscore
Monday, March 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकXiaomi Update: टेक्स्ट रिकग्निशन फीचर के साथ आ गया MIUI 14 अपडेट, जानें खासियत

Xiaomi Update: टेक्स्ट रिकग्निशन फीचर के साथ आ गया MIUI 14 अपडेट, जानें खासियत

Published Date:

Xiaomi Update: शाओमी ने उन मोबाइल फोन की लिस्ट जारी कर दी है जिनमें एंड्रॉइड 13 बेस्ड एमआईयूआई 14 का अपडेट कंपनी जल्द देने जा रही है. नए यूआई के साथ शाओमी के फोन के बीच तेजी से फाइल शेयरिंग) ऑन-डिवाइस टेक्स्ट रिकग्निशन, बड़े फोल्डर और सिस्टम स्पेस को ऑप्टिमाइज़ करने के लिए बहुत कम इस्तेमाल होने वाले ऐप्स का कंप्रेशन जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. कंपनी ने तीन तगड़े स्मार्टफोन पेश किए हैं. शाओमी ने एमआई, पोको और रेडमी के चुनिंदा स्मार्टफोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट पेश किया है. इस सॉफ्टवेयर में पहले से मुताबिक कई बदलाव के साथ आया है.

नए अपडेट में लोग शाओमी के फोन से जल्दी फाइल ट्रांसफर कर पाएंगे. ये अपडेट मार्च महीने से लोगों को मिलना शुरू हो जाएगा. करीब 19 ऐसे स्मार्टफोन हैं जिनमें एमआईयूआई 14 का अपडेट लोगों को मिलेगा. इसमें शाओमी और रेडमी सीरीज के स्मार्टफोन शामिल हैं.

MIUI 14 Update
MIUI 14 Update

Xiaomi Update में क्या है नया

शाओमी के अनुसार MIUI 14 पहले से कहीं ज्यादा हल्का है. MIUI 13 की तुलना में ये अधिक उपलब्ध मेमोरी के लिए कम सिस्टम मेमोरी बनाने की जगह लेता है. नए सॉफ्टवेयर स्किन को 1 मार्च 2023 तक 18 से अधिक डिवाइसों में रोल आउट कर दिया जाएगा. ये अपडेट शाओमी 12टी प्रो, 12टी, 12 प्रो, 12, शाओमी 12X, 12 लाइट, शाओमी 11T प्रो, 11टी, एमआई 11 अल्ट्रा, 11आई, एमआई 11, 11 लाइट 5जी एनई, 11 लाइट 5जी, 11 लाइट, रेडमी नोट 11 प्रो+ 5जी, रेडमी 10 प्रो, नोट 10 प्रो और रेडमी10 5जी में मिलेगा.

इसमें ऐप्स सिंक का फीचर भी है जिसका मतलब है कि अगर आप अपने फोन पर नोट्स ऐप में काम कर रहे हैं, तो आप अपने शाओमी पैड पर उसी पेज से शुरू कर सकते हैं. इसमें अधिक टैबूलर आइकन और वॉलपेपर का एक नया सेट है.

इसे भी पढ़ें: Under 40K Smartphone: ओपो और वनप्लस में कौन है सुपर? जानिए दोनों के ऑफर और फ़ीचर्स

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस, टेक्नोलॉजी और पॉलिटिक्स में है. इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी (MJMC) जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Sunita Baby ने स्टेज पर लगाए पानी पुरी से तीखे ठुमके, डांस देख बूढ़े ताऊ हुए फ्लैट

हरियाणवी डांसर में सपना चौधरी को टक्कर देने के...

Haryanvi Dancer: सपना का डांस भूल Gori Nagori के हो जाएंगे फैन, स्टेज पर मटकाई मक्खन सी कमर

Haryanvi Dancer: हरियाणवी स्टेज डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori)...

CRPF Recruitment 2023 के लिए कल से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, जानें कैसे करें अप्लाई?

CRPF Recruitment 2023: सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स ने कुछ समय...