comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

PAK vs SA: करो या मरो मैच में अफ्रीका से भिड़ेगा पाक, जाने पिच रिपोर्ट, मौसम और प्लेइंग 11 संबंधी डिटेल

Published Date:

PAK vs SA: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज (3 नवंबर) को पाकिस्तान का सामना दक्षिण अफ्रीका टीम से होगा. यह मुकाबला सिडनी क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा. पाकिस्तान की टीम इस मैच को जीतकर अपने सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद को जिंदा रखना चाहेगी.

वहीं दक्षिण अफ्रीकी टीम पाकिस्तान को हराकर टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. ऐसे में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. तो आइए जानते हैं क्या हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI.

सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन सकती है दक्षिण अफ्रीका

सुपर-12 के ग्रुप बी में दक्षिण अफ्रीका फिलहाल 5 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर काबिज है और टीम आज पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जीत दर्ज कर लेती है तो 7 अंकों के साथ टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन सकती है.

वहीं पाकिस्तान की टीम 3 में से एक मैच जीतकर इस समय ग्रुप बी में 2 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर मौजूद है. ऐसे में पाकिस्तान इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में जाने की अपनी उम्मीदों को कायम रखना चाहेगी.

PAK vs SA वेदर-पिच रिपोर्ट

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर बल्लेबाजों को काफी फायदा मिलता है. यहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ज्यादातर मैच में जीत हासिल की है. इसलिए टॉस जीतकर इस पिच पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा. इस पिच का औसत स्कोर 160 है. वहीं मौसम की बात करें तो मैच के दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होने की भी संभावना है.

कब और कहां देखें लाइव

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच सुपर 12 का 24वां मुकाबला गुरुवार को सिडनी में भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 मिनट से शुरू होगा. भारत में इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग स्टार स्पोर्ट्स के चैनल्स और डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार के एप और वेबसाइट पर किया जाएगा.

PAK vs SA संभावित प्लेइंग 11

पाकिस्तान संभावित प्लेइंग XI

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, हारिस रऊफ.

दक्षिण अफ्रीका संभावित प्लेइंग XI

टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, वेन पार्नेल, कैगिसो रबाडा, ट्रिस्टन स्टब्स, रिले रोसौव.

ये भी पढ़ें : Suryakumar Yadav ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की जमकर की कुटाई, जड़े 5 आसमान चीरते छक्के, देखें वीडियो

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Shocking: पेट में 9 महीने का बच्चा और महिला ने जिम में की ऐसी हरकत, देखकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

Shocking:  प्रेगनेंसी के दौरान नौ महीनों में महिलाओं को...

Lemon Pickle Recipe: मिनटों में तैयार हो जाएगा नींबू का आचार! सीखें आसान रेसिपी

Lemon Pickle Recipe: सर्दियों में सुबह नाश्ते में पराठे...

Mahindra XUV 300 Turbo Sport आ गई मचाने युवाओं के दिल में धक-धक! फीचर्स जान भूल जाएंगे सारी गाड़ियां

भारत की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ने ग्राहकों को...

Rajeshwari Gayakwad की गुंडागर्दी आई सामने, दोस्तों संग जमकर मचाया बवाल, जानें पूरा मामला

Rajeshwari Gayakwad: भारत की स्टार स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari...

Cryptocurrency vs Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें क्रिप्टोकरेंसी से कैसे है अलग और क्या हैं इसके फायदे

Cryptocurrency vs Digital Currency: क्रिप्टोकरेंसी और केंद्रीय बैंक डिजिटल करेंसी (CBDC) दोनों...