बॉलीवुड में वापसी को तैयार Riya Chakraborty, महाभारत में द्रौपदी की भूमिका में आ सकती हैं नज़र

रिया चक्रवर्ती
Image Source: Instagram

रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) जल्द ही बड़े परदे पर वापसी करने वाली हैं. रिपोर्ट्स क अनुसार,एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट में द्रौपदी की भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं. महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाना काफीबड़ी बात है. खबर है कि इस कहानी को मॉर्डन वर्ल्ड और आज के समाज में बनाया जाएगा. हालांकि, रिया इस समय इस प्रोजेक्ट को करने के बारे में सोच विचार कर रही हैं. अभी बातचीत काफी शुरुआती स्टेज पर है. अगर रिया चक्रवर्ती इस फिल्म प्रोजेक्ट का हिस्सा बनती हैं तो ये फिल्म उनकी बॉलीवुड में वापसी का रास्ता खोल सकती है.

आखिरी बार रिया को फिल्म ‘जलेबी’ में देखा गया था. वहीं इस के अलावा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘चेहरे’ में भी नजर आने वाली है, इस फिल्म में उनका किरदार छोटा लेकिन महत्वपूर्ण है. रूमी जाफरी की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनु कपूर, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा समेत कई मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे.

आजकल रिया चक्रवर्ती इंस्टाग्राम पर काफी मोटिवेशनल कोट्स शेयर कर रही हैं. रिया चक्रवर्ती जेल से आने के बाद सोशल मीडिया पर धार्मिक और मोटिवेशनल पोस्ट्स शेयर करनी शुरू कर दी है. मगर कुछ खास फर्क पड़ता नज़र नहीं आ रहा हैं. रिया की पोस्ट्स पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. ग्लैमर वर्ल्ड और लाइमलाइट से दूर रिया चक्रवर्ती खुद को समय दे रही हैं और आपने जीवन को नए सिरे से शुरू करने की कोशिश कर रही हैं.

ये भी पढ़े : मिलिए Bhabi Ji Ghar Par Hai! के किरदारों और उनके रियल लाइफ परिवार से