Boyfriend ने प्रेमिका से बिस्तर पर सोने के बदले मांगे रुपए, जानिए क्या है पूरी खबर

boyfriend girlfriend news
Image credit: Representative image

आपने अक्सर ऐसी खबरें तो सुनी होंगी कि प्रेमिका ने प्रेमी से पैसे की डिमांड की. लेकिन आज हम आपको ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां एक Boyfriend ने अपनी ही प्रेमिका से रुपए मांग लिए और जिसकी वजह जानकर आप शॉक्ड रह जाएंगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit के अनुसार, एक लड़के ने अपनी प्रेमिका के साथ हुआ एक किस्सा लोगों से शेयर किया. जिसके चलते सोशल मीडिया पर उसे काफी आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा. उसने बताया कि एक बार जब वह अपनी प्रेमिका के साथ अपने बेडरूम में सोया हुआ था. तब वहां सुबह उसने अपने बेड की चादर गंदी पाई. क्योंकि उसकी प्रेमिका के पीरियड्स चल रहे थे, जिस वजह से चादर पर खून लग गया.

जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका से झगड़ा शुरू कर दिया. यह झगड़ा इसलिए बढ़ा क्योंकि लड़के को साफ-सफाई बहुत पसंद थी और उसे कहीं भी जरा सी गंदगी दिख जाए, तो उसे गुस्सा आ जाता है. यही कारण था कि उसने चादर गंदी होने पर अपनी प्रेमिका से रुपए मांग लिए. हालांकि उसकी प्रेमिका ने बाद में चादर धोकर उसे वापिस कर दी.

लेकिन अपने इस व्यवहार के चलते उस लड़के को ना केवल उसकी प्रेमिका के सामने बल्कि हर व्यक्ति के सामने शर्मिंदा होना पड़े. लोगों ने यह तक कह दिया कि इस लड़के को लड़की के पीरियड्स गंदगी लगती, तो ऐसे लड़के को तुरंत किसी भी लड़की को छोड़कर चले जाना चाहिए.