टीवी में क्रिकेट देख रहे थे बच्चे तभी अचानक से गेंद आ गई बाहर, दिल को छू जाएगा ये वायरल वीडियो

Viral Video
Image Credits: Anand Mahindra/Twitter

भारत में क्रिकेट मैच (Cricket Match) का दीवानापन बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी में है. इस कारण ही गर्मी हो या सर्दी लोग आपको मैच खेलते हुए मिल ही जाएंगे. वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर क्रिकेट के काफी फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. वहीं इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा वीडियो तेजी से धमाल रहा है जिसमें देखने के बाद हर किसी को अपने पुराने यानि बचपन के दिन याद आने लग जाते हैं. कुल मिलाकर हम यह कह सकते हैं कि ये वीडियो आपके दिल को छू जाएगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ बच्चे मैदान में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन वहीं कुछ बच्चे उस मैच को टीवी में देख रहे होते हैं कि तभी बल्लेबाजी कर रहा बच्चा शॉट मारता है तो गेंद अचानक टीवी से बाहर आ जाती है और उस गेंद को टीवी देख रहे बच्चे कैच कर लेते हैं. फिर मजे की बात ये है कि फिल्डिंग कर रहा एक बच्चा गेंद लेने के लिए टीवी में डालकर गेंद मांगने लग जाता है. फिर वह बच्चा टीवी के जरिए ही गेंद लेकर वापस चला जाता है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर 12 सितंबर को शेयर किया है. वीडियो को शेयर उन्होंने लिखा है कि ‘यह एक पुराना वीडियो है, लेकिन इसने मुझे आज याद दिलाया कि कैसे महामारी ने हमें हर गतिविधि के सामने एक ‘स्क्रीन’ लगाने के लिए मजबूर किया है. मैं उस स्क्रीन के माध्यम से क्रॉल करना चाहता हूं और फिर से “वास्तविक” चीज का अनुभव करना चाहता हूं’.

इस वीडियो को अब तक 1,80,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘आवश्यकता आविष्कार की जननी है.’ इसके अलावा दूसरे यूजर कमेंट कर लिखा है कि ‘मुझे लगता है कि बाहर बैठे सारे लोग रैफरी है.’ इन के अलावा और भी लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें: छोटे से डॉगी ने अपने हाथ में ली घोड़े की लगाम, वीडियो देखकर पिघल जाएगा दिल

SHARE