comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeवायरलCrocodile Viral Video: हे भगवान! जमीन पर फिसल कर मगरमच्छ के मुंह में जा फंसा कुत्ता, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

Crocodile Viral Video: हे भगवान! जमीन पर फिसल कर मगरमच्छ के मुंह में जा फंसा कुत्ता, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

Published Date:

Crocodile Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार जानवरों (Animal Video) के ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद आपकी भी होश उड़ जाते हैं. आप सभी को पता है कि पानी का राजा मगरमच्छ होता है और यह कितना खतरनाक होता है. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक कुत्ता ढलान पर फिसल कर सीधे मगरमच्छ के मुंह में जा गिरता है इसके बाद क्या होता है आप भी देखिए इस वीडियो में.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो कुत्ते नदी के किनारे ढलान पर खड़े हैं उनमें से एक कुत्ता फिसल कर नदी में क्या गिरता है जिसमें एक बड़ा सा मगरमच्छ पहले से तैयार बैठा हुआ है. कुत्ता जैसे ही नदी में गिरता है मगरमच्छ उसे अपने मुंह में दबाने की कोशिश करता है लेकिन कुत्ता झटपट आकर वहां से भाग जाता है और अपनी जान बचा लेता है.

यहां देखें वायरल वीडियो

कुत्ते और मगरमच्छ का यह वीडियो आप इंस्टाग्राम पेज animals__power पर देख सकते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि कैसे कुत्ते ने मगरमच्छ से अपनी जान बचा ली. वीडियो में दूसरा कुत्ता मगरमच्छ के ऊपर भागता है लेकिन उस पर कोई असर नहीं पड़ता. कुत्ता अपने आप झटपट आकर अपनी जान बचा लेता है.

ये भी पढ़ें: बाज ने दिखाई अपनी बादशाही, पंजे में दबा ली जहरीले सांप की गर्दन, देखिए फिर क्या हुआ

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...