बच्चे के पीछे पड़ा Cobra सांप तो अटकी घर वालों की सांसे, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

snack vedio viral on Vietnam
Image Credits: viral Hog/You Tube

वियतनाम (Vietnam) से एक वीडियो सामने आया है जो किसी को भी हैरान कर देगा. एक कोबरा सांप (Cobra Snack) घर के अंदर घुस जाता है और बच्चे के पाछे पड़ जाता है. इसके बाद घर वाले उस बच्चे को उठाकर ले जाते हैं. हालांकि राहत वाली बात यह है कि सांप ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब घर के सभी लोग आंगन में टहल रहे थे और वहां पर एक बच्चा अपनी मस्ती में मग्न होकर खेल रहा था तभी अचनाक से एक कोबरा सांप तेजी से फड़फड़ाता सामने से आता हुआ दिखाई दिया इस सांप को घर के बड़े ने देखा तो उनके हाथ पांव फूल गए फिर घर के एक सदस्य ने पहले उस बच्चे वहां से उठाया. इसके बाद वह घर के अंदर चले गए और दरवाजे बंद कर लिए. इसके बाद कुछ देर फड़फड़ाता रहा और वापस चला गया.

आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहा कोबरा सांप 6.5 फुट से भी लंबा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर वायरल हॉग ने पोस्ट किया है, जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी में कैद यह घटना 14 जुलाई को वियतनाम के सोक ट्रांग प्रांत की है.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के जलगांव में हेलीकाप्टर क्रैश होने से पायलट की मौत, एक व्यक्ति घायल