गुजरात में PPE किट पहनकर लड़कियों ने किया गरबा डांस, वीडियो खूब हो रहा वायरल

Viral Video
Image Credits: Ani/Twitter

सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए डांस के वीडियो को आपने बहुत से देखे होंगे. साथ ही कई प्रकार के डांस भी देखें देंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा डांस दिखाएंगे जिसे देखकर आप शायद थोड़ी देर के लिए हैरान हो जाएंगे. क्योंकि ये कोई साधारण डांस नहीं है. गुजरात के राजकोट में सोमवार रात को नवरात्रि के मौके पर लड़कियों ने पीपीई किट (PPE kit) में गरबा डांस किया है. गर्मी में पीपीई किट पहनकर डांस करना कोई साधारण बात नहीं होती है. क्योंकि यह किट पूरी तरह से पैक होती है.

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़कियों का एक समूह स्टेज पर पीपीई किट पहने हुए नजर आ रहा है जिसमें 10 लड़कियां किट पहनकर गरबा डांस करते हुुए नजर आ रही हैं. पहल तो वह बैठकर डांस करती हैं फिर वह खड़े होकर पूरे स्टेज पर घूम-घूमकर डांस करती हैं. इस वीडियो (Viral Video) को सोशल माडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो को खूब किया जा रहा पसंद

वहीं गरबा की आयोजक रक्षाबेन बोरिया का कहना है कि ‘इस गरबा का उद्देश्य COVID-19 के बारे में जनता में जागरूकता फैलाना हैट. इस वीडियो को अब तक 16.8 हजार से अधिक लोग देख चुके है. इसके अलावा कई लोग इस पर कमेंट भी कर चुके हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कमेंट कर लिखा है कि ‘क्षमा करें, मुझे यह पसंद नहीं है. लोग पिछले 20 महीनों से कोविड के बारे में पहले से ही जागरूक हैं. हिंदू त्योहार हमेशा सकारात्मकता के बारे में होते हैं, लोगों को डराते नहीं हैं.

इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा है कि कोरोना के दौर में इस तरह से लोगों को जागरूक करना वाकई कमाल की पहल है. वहीं एक अन्य यूजर कमेंट कर ने कहा कि ‘भले ही त्योहारों का सिलसिला शुरू हो चुका हो मगर हमें लोगों की बताई बातों का खास ध्यान रखना चाहिए क्योंकि कोरोना का खतरा अभी तक टला नहीं है’.

महाअष्टमी के दिन महागौरी की पूजा से मिलेंगे ये लाभ, पहने इस रंग के वस्त्र

ये भी पढ़ें: स्टेज पर दूल्हे की लंबाई के आगे छोटी पड़ गई दुल्हन, फिर ऐसे पूरी हुई जयमाला