Karnataka: जब गांव में घुसा मगरमच्छ तो मची चीख पुकार, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे

crocodile In colony
Image Credits: Ani/Twitter

कर्नाटक (Karnataka) में ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर कोई भी हैरान हो सकता है. तालाब का राजा कहा जाना वाला मगरमच्छ (Crocodile) आज एक एक गांव में घुस गया तो वहां चीख पुकार मच गई. मगरमच्छ के गांव में घुसते ही अचानक एक कुत्ता आ गया लेकिन मगरमच्छ उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सामाचार एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक कर्नाटक स्थित दांदेली के कोगिलबन गांव में आज दिन में एक मगरमच्छ टहलता हुआ मिला. जिसको देखते ही गांव में अफरा तफरी मच गई. फिर गांव वालों ने इस मामले की सूचना वन विभाग में दी. इसके बाद वन विभाग के अधिकारियों ने मगरमच्छ को बचाया और नदी में छोड़ दिया है. वहीं वीडियो को देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो जा रहे हैं.

आप वाडियो में देख सकते हैं कि मगरमच्छ गांव में घुसता है तो अचानक से एक कुत्ता उसके सामने आ जाता है. लेकिन समझदारी का परिचय देते हुए कुत्ता साइट से होकर मगरमच्छ से बचकर निकल जाता है. इसके बाद आसपास के लोग चिल्लाकर एक दूसरे को बताने लगते हैं कि गांव में मगरमच्छ घुस गया है. इसके बाद सूचना पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारी मगरमच्छ को अपनी कैद में कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें: कोरोना के कारण गोल्डन बाबा ने बनवाया ‘सोने का मास्क’, जानें क्या है कीमत और खासियत