मुरादनगर: घर के नीचे खड़ी बिजली विभाग की टीम और ऊपर तार हटाता युवक, वीडियो हो रहा वायरल

Bijli Chori ka vedio viral

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से बिजली चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. इस बिजली चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, यह घटना गाजियाबाद के मुरादनगर (Muradnagar) की है. यहां पर जब बिजली विभाग की टीम लोगों के घरों में चेकिंग कर रही थी. तभी एक व्यक्ति प्लास लेकर अपने घर की छत पर पहुंंचकर तार हटाता हुआ वीडियो में कैद हो गया है. वहीं इस मामले में मुकदर्मा दर्ज हो गया है.

गर्मी के सीजन में बिजली विभाग की टीम गली मोहल्लों में जाकर चेकिंग करती हैं कि कहीं कोई भी व्यक्ति चोरी से तो बिजली का उपयोग नहीं कर रहा है. वहीं मंगलवार को जब बिजली विभाग की टीम गाजियाबाद के मुरादनगर में चेकिंग के लिए गई तो एक घर में चोरी की बिजली चल रही थी इस पर अधिकारियों ने इस घर के दरवाजे खोलने के लिए कहे लेकिन उस व्यक्ति ने दरवाजा नहीं खोला. यहां देखें ये मजेदार वीडियो..

इसके बाद अधिकारियों को जब कुछ दाल में काला लगा तो उन्होंने बिजली चोरी संदेह होने पर लाइनमैन को उसके बराबर वाले घर पर चढ़ाकर वीडियो ग्राफी करने के लिए कहा तो मामला कुछ और ही निकला. लाइनमैन ने देखा कि आराम से छत पर लेटते हुए एक व्यक्ति अपनी छत पर रिंगता हुआ आ रहा है और प्लास से तार को काटने की कोशिश करते है लेकिन असफल रहता है. यह घटना वीडियो में कैद हो गई है.

ये भी पढ़ें: मूर्तिकार ने बनाई ‘Modi Gullak’ सुर्खियों में छाई , जानें कहां से आया ये आइडिया