OMG! गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को पहले नशीला पदार्थ खिलाया फिर रात में काट दिया ‘लिंग’

Boyfriend Girlfriend
Image Credits: Pixabay

बॉयफ्रेंड (Girlfriend) और गर्लफ्रेंड (Boyfriend) के मामले तो आपने कई बार सुने होंंगे लेकिन राजस्थान में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर शायद आपके कान खड़े हो जाएंगे. राजस्थान के जयपुर (Jaipur) में एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को पहले तो नशीला पदार्थ खिलाया फिर रात में जब वह बेहाश हो गया तो उसने लड़के का ‘लिंग’ ही काट दिया. इस बात का अहसास लड़के को अगले सुबह हुआ तक तब सब कुछ खत्म हो चुका था. आइए बताते हैं कि क्या पूरा मामला…

पुलिस की रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार लड़के की उम्र 28 साल और लड़की की उम्र 35 साल है. दोनों ही योग शिक्षक हैं. पीड़ित मूलरूप से बीकानेर का रहने वाला है. वहीं पिछले तीन साल से लड़का जयपुर में योग पर स्टडी और ट्रेनिंग ले रहा है. पीड़ित का कहना है कि सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती रीमा नाम की लड़की से हुई थी. फिर बाद में पता चला कि दोनों का एक ही प्रोफेशन है फिर दोनों में बातचीत शुरू हो गई.

इसके बाद दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे और यहां तक कि दोनों एक दूसरे के घर पर आना-जाना भी शुरू कर दिए. वहीं इस मामले पर पीड़ित युवक ने बताया कि वह योग क्लास से 16 नवंबर को अपने घर जा रहा था, तभी लड़की का कॉल आया और घर का सामान मंगवाया. फिर दोनों में रात में एक साथ डिनर किया. फिर युवक अपने घर आने लगा तो लड़की बोली वह भी उसके साथ उसके घर चलेगी.

लिंग काटने के बाद लड़की बोली-‘I am Sorry’

इसके बाद लड़की ने लड़के को नशीला पदार्थ खिलाया, जिससे वो बेहोश हो गया. रात में ही लड़की ने उसका लिंग काट दिया जिसका अहसास लड़के को सुबह हुआ जब वह बेहोशी के हालात से बाहर निकल कर आया तभी लड़के ने देखा कि उसका बेड खून से सना हुआ था. इसके बाद लड़के ने लड़की को कॉल की और यह आपबीती सुनाई तो लड़की ने बड़े ही तो उसने कहा- आई एम सॉरी.

हालांकि इस मामले में भांकरोटा पुलिस ने लड़की के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है. पुलिस से शिकायत के बाद लड़की ने मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है, इससे उसकी लोकेशन के बारे में पता लगा रही है.

Monalisa से Amrapali दुबे तक: भोजपुरी इंडस्ट्री की 10 सबसे महंगी एक्ट्रेसेस

ये भी पढ़ें: गोरी नागोरी ने अपने दमदार ठुमकों से हिलाया स्टेज, वीडियो देखकर मचला मन