नाम के विवाद को लेकर Khan Sir बोले- मुझे बदनाम करने की साजिश, मेरा नाम अमित सिंह नहीं

Khan sir
Image Credit: Khan sir/ Youtube

पटना में मशहूर खान सर (Khan Sir) के नाम को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. कोई उनका नाम अमित सिंह बता रह है तो कोई उन्हें संघी बता रहा है. हालांकि उनके नाम को अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. खान सर ने आज यानि बुधवार को यू टयूब पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं सिर्फ एक हिंन्दुस्तानी हूं.

इसके बाद उन्होंने वीडियो में बताया कि मेरे नाम को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि लोग मुझे बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैनें हसी मजाक में कहा था कि मुझे लोग अमित सिंह बुलाते हैं इसका मतलब यह नहीं है मेरा नाम अमित सिंह है. हालांकि उन्होंने अपने नाम को लेकर कुछ नहीं बताया है.

आपको बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में खान सर ‘Khan GS Research Centre’ के संचालक हैं. मूलरूप से वह यूपी के गोरखपुर के बताए जाते हैं. इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से M.Sc की पढ़ाई की है. सोशल मीडिया पर इन दिनों उनके नाम को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.

वहीं ‘टीपू सुल्तान पार्टी’ ने खान सर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हमें नहीं पता कि ये व्यक्ति मुस्लिम है भी या नहीं, इसके बाद उन्होंने कहा कि ये निश्चित रूप से एक संघी है.’

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि खान सर पटना में एक कोचिंग सेंटर चलाते हैं जिसमें वह बच्चों को ऑनलाइन क्लासेस देते हैं. 24 अप्रैल को उनके कोचिंग सेंटर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें फ्रांस और पाकिस्तान के संबंधों पर खान सर चर्चा कर रहे थे.

वीडियो में उन्होंने पाकिस्तान के एक प्रदर्शनकारी बच्चे पर सवाल उठाते हुए कहा कि बच्चों पढ़ लो नहीं तो पंक्चर लगाना पड़ेगा. इसके बाद उन्होंने कहा कि नहीं पढ़ोगे तो चौराहे पर मीट काटना पड़ेगा. वीडियो के आखिर में खान सर ने बोला कि 18-19 बच्चे पैदा होंगे तो किस काम में आएंगे. उनके इस वीडियो ने बवाल मचा दिया है.

ये भी पढ़ें: बाबा रामदेव का वीडियो वायरल, बोले ‘किसी का बाप भी मुझे नहीं कर सकता है गिरफ्तार’