निर्दयी पति ने गहरी नींद में सो रही पत्नी के ऊपर छोड़ दिए थे दो सांप, अब जेल में कटेगा पतिदेव का जीवन

Viral Story

पति-पत्नी की लड़ाई के किस्से तो आपने बहुत से सुने होंगे और वीडियो भी देखें होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. केरल में एक व्यक्ति ने अपनी गहरी नींद में सोती हुई पत्नी के ऊपर दो कोबरा सांप छोड़ दिए, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. फिर जब यह मामला कोर्ट में गया तो जज की चौंकन्ने रह गए फिर मामले की जांच कर कोर्ट ने आज पति को उम्र कैद की सजा सुना दी है.

दरअसल, केरल की कोर्ट (Kerala Court) ने पति पर कोबरा सांप (snake bite cases) का इस्तेमाल कर पत्नी की हत्या के मामले में दोहरी उम्रकैद की सजा सुनाते हुए कहा है कि ये दुर्लभतम मामलों में से एक था और पति पी सूरज की उम्र को देखते हुए मौत की सजा नहीं सुनाई है. अदालत ने कहा कि 32 वर्षीय को दोनों सजा अलग से भुगतनी होगी, उम्रकैद की सजा 17 साल बाद ही शुरू होगी. यानि कि अब इस व्यक्ति की पूरा जीवन जेल में बीतेगा.

वहीं वकील ने बताया है कि अदालत ने कुमार को हत्या के प्रयास के अपराध में उम्रकैद, जहर देने के मामले में 10 साल और सबूत नष्ट करने के लिए सात साल की सजा सुनाई है. फिर उन्होंने बताया है कि अदालत ने दोषी पर कुल 5.85 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है. आपको बता दें कि पिछले साल मई में सूरज ने अपनी पत्नी उथरा को सोते समय कोबरा से डसवा कर मार डाला था.

ऐसे हुई है महिला की मौत

अभियोजन पक्ष ने तर्क दिया था कि 7 मई, 2020 को पति ने नशीला पदार्थ देकर पत्नी के ऊपर कोबरा छोड़कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था. आपको बता दें कि 25 साल की महिला उथरा के एक सांप के काटने का पहले से ही इलाज चल रहा था, जिसके बाद उसके पति ने उसके ऊपर एक और कोबरा छोड़ दिया. फिर अभियोजन ने कहा कि पहले सांप के काटने से वो बच गई थी, हालांकि दूसरी बार कोबरा के काटने के चलते उनकी सांसे थम गई थीं.

दिल्ली में बाकी एक दिन की बिजली, आखिर कैसे उत्पन्न हुआ ये बिजली संकट, जानें सभी जानकारी

ये भी पढ़ें: ड्रग्स केस में Aryan Khan को नहीं मिली जमानत, जानिए वकील और NCB ने कोर्ट में क्या दीं दलीलें