ऑक्सीजन सपोर्ट पर खाना बना रही मां को बेटे ने बताया प्यार और लोग बोले अत्याचार

Maa
Image Credit: Navin Noronha/ Twitter

मां बाप बच्चों के लिए सब कुछ करते हैं लेकिन कई बार बच्चे अत्याचार करने की सारी हदें पार कर देते हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया जो कि सबको झंझोर देेने वाला है. एक लड़के ने ऑक्सीजन सपोर्ट पर खाना बना रही अपनी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी औऱ लिखा कि मा का निस्वार्थ प्रेम, वह अपनी ड्यूटी कभी नहीं छोड़ती है. इस पर लोगों का कहना है कि मां के बीमार होने के बाद भी उनसे खाना बनवाना प्यार है या अत्याचार. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

एक लड़के को अपनी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालना भारी पड़ गया है. इस तस्वीर को नवीन नोरोन्हा ने शेयर करते हुए निंदा की है. दरअसल इस तस्वीर में एक मां ऑक्सीजन सपोर्ट पर होने के बावजूद किचन में खाना बना रही है. इस तस्वीर को साझा करने के बाद लड़के ने फोटो के ऊपर लिखा है कि मां का निस्वार्थ प्रेम, वह अपनी ड्यूटी कभी नहीं छोड़ती है.

अब इस तस्वीर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी है. लोगों का कहना है कि मां इतनी बीमार है ऑक्सीजन लगा है, लेकिन फिर भी वह सबके खाना बना रही है यह प्यार है या अत्याचार.

लोगों के दिलों पर झंझोर देने वाली इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं एक व्यक्ति ने कहा कि ऐसी स्थित में मां से खाना बनवाने पर पूरे परिवार को जेल भेज देना चाहिए. वहीं दूसरे व्यक्ति ने टिप्पणी करते हुए लिखा है कि ऐसे बच्चों को शर्म आनी चाहिए. वहीं कई लोगों ने कहा कि बीमार होने पर मां से खाना न बनवाएं बल्कि उन्हें आराम करने दें.

ये भी पढ़ें: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चक्रवाती तूफान ‘यास’ को लेकर करेेंगे अहम बैठक