इन पांच किसानों ने किया कुछ ऐसा कमाल, You Tube को देना पड़ा डायमंड बटन, देखें वीडियो

Village cooking farmers
Image Credits: Village Cooking/Instagram

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर खूब नाम कमाया है. वहीं आज हम आपको ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जो कि पांच किसानों (Farmer’s) का है. तमिलनाडू (Tamil Nadu) के पांच किसानों ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. जिसके लिए उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है. इतनी ही नहीं यूट्यूब ने भी इन पांच किसनों को डायमंड बटन देकर सम्मानित किया है.

दरअसल, तमिलनाडू के पांच किसानों ने You Tube पर ‘विलेज कुकिंग चैनल ‘ बनाया. जिसमें वह विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजन बनाते हुए वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. आज के समय में इनके चैनल के 10.4 मिलियन सब्सक्राइबर है. वहीं इनकी खाने वाली वीडियो को लोगों ने काफी प्यार दिया है. इसके लिए You Tube ने इन्हें डायमंड बटन दी है. इस बात की जानकारी किसानों ने ‘विलेज कुकिंग चैनल ‘ पर तस्वीर शेयर कर के दी है.

आपको बता दें कि यह पांच किसान चचेरे भाई हैं जिनका नाम वी सुब्रमण्यम, वी मुरुगेसन, वी अय्यनार, जी तमिलसेल्वन, और टी मुथुमनिकम है. इनका नेतृत्व इनके दादा एम पेरियाथांबी करते हैं जो कि एक कैटरर हुआ करते थे. वहीं स्वादिष्ट भोजन का बनवाने में इन लोगों का मार्गदर्शन करते हैं. वहीं इन किसानों ने इंस्टाग्राम पर भी धाक जमा रखी है. वहां पर इनके 25.9k फॉलोअर हैं.

ये भी पढ़ें: पुणे की सड़कों में यूसुफ खान बेचते थे सैंडविच, ऐसे मिला फिल्मों में पहला ब्रेक