इस्तेमाल की गई PPE किट, मास्क और हैंड ग्लब्स को धोकर दोबारा बेचने का वीडियो वायरल

mask and Hand glubs
Image Credit: Pexels

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कोई भी हैरान हो सकता है. सतना के बड़खेरा गांव की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इस्तेमाल की गई PPE किट, मास्क और हैंड ग्लब्स को दोबारा बेचने के लिए धोया जा रहा है. इस मामले की शिकायत पुलिस को मिल गई है. पुलिस का कहना है कि जांच हो गई है रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा.

वहीं एसडीएम राजेश साह का कहना है कि ये वीडियो बड़खेरा गांव में बायो वेस्टेज प्लांट की है जहां हमारी एक टीम भेजी गई है. मैंने जांच कर ली है वे लोग कल रिपोर्ट जमा करेंगे. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा इसमें कितनी सच्चाई है. अगर ये बात सच निकली तो इसमें जरूर सख़्त कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सतना स्थित बड़खेरा गांव में लगे प्लांट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें लोगों द्वारा प्रयोग की गई पीपीई किट, मास्क और हैंड ग्लब्स को धोकर दोबारा बेचा जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच शुरू की. जिसके बाद पुलिस ने इस प्लांट पर छापा मार कर कल रिपोर्ट पेश करने को कहा है.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर ली गई है रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा. उनका कहना हैै कि मामले की सच्चाई सामने आने के बाद इन लोगों के खिलाफ सख्ता कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: देश में 44 दिन बाद आए इतने कम मामले, 3,660 लोगों की हुई मौत