VIRAL LETTER: 1 साल की बच्ची ने लिखा प्रधानमंत्री को खत,सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

VIRAL LETTER
SOURCE - INTERNET

VIRAL LETTER: पिछले काफी समय से देश और दुनिया में महंगाई को लेकर काफी चर्चा है। तमाम लोग इस बाबत सरकार पर भी निशाना साधते रहते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खत वायरल हो रहा है जिसे एक नन्हीं सी लड़की ने पीएम मोदी के नाम लिखा है। इसमें उस छात्रा ने महंगाई के चलते होने वाली अपनी कठिनाइयों का दर्द बयां किया है।दरअसल, यह खत (VIRAL LETTER)उत्तर प्रदेश के कन्नौज की रहने वाली छह साल की कृति दुबे ने लिखा है। इसमें लिखा गया है कि प्रधानमंत्री जी मेरा नाम कृति दुबे है। मैं कक्षा एक में पढ़ती हूं। मोदीजी आपने बहुत महंगाई कर दी है। पेंसिल-रबड़ तक महंगी कर दी है। मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं। पेंसिल मांगने पर मेरी मां मारती है। मैं क्या करूं? बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं।

मम्मी के डांटने पर लिखा VIRAL LETTER

लड़की के पिता और वकील विशाल दुबे ने सोशल मीडिया पर लेटर की पुष्टि करते हुए कहा कि ये मेरी बेटी की मन की बात है। साथ ही कहा कि हाल ही में वह उस समय नाराज हो गई थी, जब उसकी मां ने स्कूल में पेंसिल खोने पर उसे डांटा था। छिबरामऊ के एसडीएम अशोक कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें इस छोटी लड़की के लेटर के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से पता चला है। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी तरह से लड़की की मदद करने के लिए तैयार हूं और ये सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करूंगा कि उसका लेटर संबंधित अधिकारियों तक पहुंचे।

बच्ची की मदद करने के लिए तैयार एसडीएम

रिपोर्ट में बताया गया कि स्थानीय एसडीएम अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें इस छोटी बच्ची के पत्र के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से पता चला। एसडीएम ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से मैं बच्ची की मदद करने के लिए तैयार हूं, साथ ही यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करूंगा कि उसका पत्र जिम्मेदार अधिकारियों तक पहुंचे।

सोशल मीडिया पर हुआ VIRAL LETTER

फिलहाल पहली कक्षा की इस छात्रा का यह खत लोग पढ़ रहे हैं और हंस रहे हैं क्योंकि बड़े ही क्यूट अंदाज में बच्ची ने इसे लिखा है। बच्ची की मां का कहना है कि इसे बच्ची ने लिखा और अपने पिता से इसे पोस्ट करने के लिए कहा है। उसने इस खत को डाक के माध्यम से प्रधानमंत्री को भेजा है।

ये भी पढ़ें: तेंदुआ ने बड़ी चालाकी से किया मगरमच्छ का शिकार, पहले नहीं देखा होगा ऐसा डरावना वीडियो