VIRAL NEWS: मां-बेटे ने मिलकर किया ऐसा काम, दुनिया ने दबा ली दांतो तले उंगलिया,यहां पढ़ें पूरी खबर

VIRAL NEWS

VIRAL NEWS: इस दुनिया में अगर सबसे पवित्र रिश्ता है तो वह मां- बेटे का है लेकिन कहते हैं ना कि प्यार अंधा होता है और अंधे प्यार की आग में यह पाक रिश्ता भी झुलस गया। दरअसल मामला रूस की रहने वाली मरीना बालमाशेवा का है जिसने अपने 20 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर से शादी कर ली। जानकारी के मुताबिक मरीना अपने बेटे व्लादिमीर के पिता एलेक्सी शैविरिन के साथ रहती थीं।मगर बेटे से प्यार के कारण मरीना ने अपने पति का साथ छोड़ दिया और बेटे से शादी कर ली।आपको बता दें कि मरीना बालमाशेवा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वो अपनी फोटो और रील्स भी शेयर करती हैं। वर्तमान में मरीना के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं।

VIRAL NEWS के अनुसार है एक बच्चा

आपको बता दें कि मरीना बालमाशेवा की उम्र 37 साल है और वर्तमान में सौतेले बेटे की उम्र 23 साल है। उसके बावजूद मरीना ने प्यार के कारण अपने पति को छोड़कर अपने बेटे से शादी कर ली।रिपोर्ट के मुताबिक, इस शादी से उनका एक बच्चा भी है और अगले महीने वह दूसरे बच्चे को जन्म देंगी।

HTML

व्लादिमीर के पिता का है ये कहना

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, व्लादिमीर के पिता ने कहा कि बालमाशेवा ने मेरे बेटे को बहकाया है। इससे पहले उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी. मेरी गैरमौजूदगी में उसने मेरे बेटे के साथ रिश्ता गहरा कर लिया। हालांकि मरीना का कहना है कि वो व्लादिमीर से बहुत ही ज्यादा प्यार करती है, दोनों साथ में बहुत ही ज्यादा खुश रहते हैं।

ये भी पढ़ें: MARRIAGE VIRAL VIDEO- दुल्हन की एंट्री पर दुल्हे ने किया ऐसा जबरदस्त डांस,वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन