Viral Story: BF से ब्रेकअप होने केे बाद भारत की अंजलि और पाक की सूफी में पनपा था प्यार, जानिए पूरी लव स्टोरी

Viral Story

Viral Story: भारत की रहने वाली अंजलि चक्रा (Anjali chakra) और पाकिस्तान की सूफी मलिक (Sufi Malik) के प्यार की कहानी आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, क्योंकि दोनों ही इंटरनेट पर आएदिन अपनी एक नई पोस्ट शेयर भी करती रहती हैं, जिसे देखकर लोगों के मन में उनके इस प्यार का किस्सा जानने की काफी उत्सुकता भी है.

दरअसल, अंजलि चक्रा ने सूफी के साथ के अपने इस रिलेशन को सोशल मीडिया पर सबके सामने खुलकर बताया है. उन्होंने कहा है कि ‘ना हम खुद और ना ही कोई और हमें यह फील करवा सकता है कि लुक की वजह से हम इस अद्भुत दुनिया के बाकि लोगों से अलग हैं’.

Viral Story

आप देख सकते हैं कि सूफी ने कल अंजलि के साथ रोमांटिक होते हुए कई सारी फोटोज शेयर की हैं जिसमें दोनों ही एक दूसरे की बाहों में बाहों डाले हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों ही काफी खुश भी दिख रहे हैं.

ये है सूफी और अंजली के प्यार की कहानी

बतातें चलें कि अंजलि का अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप होने के बाद सबसे पहले उनकी मुलाकात सूफी मलिक से न्यूयॉर्क में हुई थी, जिसके बाद से वह दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने लगे. फिर दोनों के बीच डेटिंग भी हो गई, जिससे दोनों का रिश्ता और गहरा होता चला गया. फिर दोनों के बीच लवी डवी की कहानी शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें: ओह माय गॉड ! लड़की ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट,देखकर लोग हुए हैरान