Viral video: लकड़बग्घे और अजगर के बीच छिड़ी जंग, देखिए किसने बनाया मेमने को अपना निवाला

viral video
Image credit: social media

Viral video: आपने अक्सर सोशल मीडिया पर जानवरों के अनेक लड़ाई वाले वीडियो देखें होंगे. जहां जंगली जानवर अपने शिकार को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक बेचारा मेमना, जिसे पहले अजगर ने निवाला बनाने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही लकड़बग्घा वहां आया, वैसे ही वह मेमना अजगर की पहुंच से हटकर लकड़बग्घे के पास जा पहुंचा. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई मेमने की हालत को देखकर सकते में आ गया.

जानकारी के लिए बता दें तो यह वीडियो साउथ अफ्रीका के बोत्सवाना के जंगल का है. जहां एक मेमना आराम से बैठा होता है, लेकिन तभी एक अजगर उसके पास आ जाता है और मेमना इससे पहले कुछ समझ पाता. अजगर उसे अपनी जकड़ में ले लेता है. कि तभी वहां एक लकड़बग्घा भी आ जाता है, जो अजगर की पकड़ से उस मेमने को छुड़ाने का काफी प्रयास करता है.

viral video

लेकिन वह अपनी कोशिश में नाकाम रहता है. ऐसे में लकड़बग्घा और अजगर की छीना झपटी में बेचारा मेमना पिस जाता है, लेकिन अजगर लकड़बग्घे के सामने घुटने टेकते हुए तुरंत पेड़ पर चढ़ जाता है. जिसके बाद लकड़बग्घा आसानी से मेमने को अपना शिकार बना लेता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जिसने भी देखा वो यही कहता रहता है….बेचारा मेमना!