- विज्ञापन -
Home वायरल Viral Video: जेल में बंद कैदी बन गया सिंगर, बोला- ‘मुझे पीने...

Viral Video: जेल में बंद कैदी बन गया सिंगर, बोला- ‘मुझे पीने का शौक नहीं’, गाना सुन पुलिस ऑफिसर की भी छूट गई हंसी

Viral Video
- विज्ञापन -

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे फनी वीडियो (Funny Video) वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते. कभी-कभी तो ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है. ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें जेल में बंद कैदी अचानक से गाना शुरू कर देता है. गाना सुन जेल अधिकारी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह फनी वीडियो.

वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेल के अंदर कैदी बंद है और वह तेज तेज गाना गा रहा है. कैदी गाना गाते हुए बोल रहा है मुझे पीने का शौक नहीं. गाना सुनकर वहां खड़ी एक महिला पुलिस ऑफिसर अपनी हंसी रोक नहीं पाती. सोशल मीडिया पर इस कैदी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

देखिए Viral Video

कमेंट सेक्शन में लोग फनी-फनी कमेंट कर रहे हैं. कोई बोल रहा है ‘भाई साहब को मेरी तरफ से खंबा’ तो कोई बोल रहा है ‘वाह क्या टैलेंट है’. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 36000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और आपकी वीडियो इंस्टाग्राम पेज Ghantaa पर देख सकते हैं. यह फनी वीडियो आप बार-बार देखना पसंद करेंगे.

ये भी देखें: Viral Video: जुगाड़ू गिटार से बंदे ने निकाली ऐसी सरगम कि लोग रह गए दंग, क्या आपने देखा यह लाजवाब वीडियो?

- विज्ञापन -
Exit mobile version