comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Viral Video: दईया रे! एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए बब्बर शेर, देखिए दोनों की दमदार लड़ाई

Published Date:

Viral Video: जंगल के राजा ‘बब्बर शेर’ को शिकार करते हुए लोगों ने काफी देखा होगा लेकिन इस बार इऩ दोनों खूखार जानवरों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों ही एक दूसरे की जान के दुश्मन बने हुए हैं. साथ ही दोनों एक दूसरे पर ऐसे बुरी तरह से हमला कर रहे हैं, जैसे कि अभी एक दूसरे को कच्चा ही खा जाएंगे. हालांकि काफी देर तक लड़ने के बाद दोनों धीरे से शांत हो जाते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शेर खुले मैदान में एक दूसरे से लड़ जाते है और जोर-जोर से दहाड़ने लग जाते हैं. इस दौरान ही दोनों एक दूसरे के साथ ऐसी भयंकर वाली हाथापाई करते हैं जिसमें दोनों अपने-अपने पंजों का इस्तेमाल करते हैं. फिर बाद में दहाड़ते हुए भी दोबारा से एक दूसरे पर हमलावर हो जाते हैं, जिसे देखने के बाद लोगों की हवा टाइट हो जा रही है.

देखिए Viral Video

आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम के पेज animals_powers पर शेयर किया गया है जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी रह जा रही हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 4,600 से अधिक लोग देख चुके हैं. जबकि कई सारे लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘इनकी लड़ाई में खून नहीं निकल रहा है’.

ये भी पढ़ें: ओ तेरी! शेर-शेरनी के साथ मजे में फुटबॉल खेल रहा शख्स, लोग बोले-‘ये तो अविश्वसनीय है’

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...

2023 में Hyundai की 5 अपकमिंग गाड़ियांमचाएंगी धमाल, जानें कौन-कौन सी गाड़ी है लिस्ट में

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 2023 कैलेंडर वर्ष में...

AUS vs WI: स्टार्क ने गोली की रफ्तार से गेंद डाल, किया बाप के बाद बेटे का शिकार, देखें वीडियो

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell...