Viral Video: कारीगर थूक लगाकर तंदूर में सेख रहा था ‘रोटी’, सामने आई घिनौनी हरकत, देखें वीडियो

Viral Video

Viral Video: यूपी से एक बार फिर मानवता शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद किसी का मन भी खराब हो जाएगा. क्योंकि मामला भी कुछ ऐसी ही है लखनऊ में एक होटल का कारीगर रोटी में थूक लगाकर उसे तंदूर में लगा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मन में गुस्सा आना तो स्वाभाविक है. क्योंकि आज के समय में हर कोई होटलों में खाना खाने के लिए जाता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह होटल लखनऊ के काकोरी इलाके में बना हुआ है, जहां पर एक होटल का एक कारीगर बिना कुछ सोचे थूक लगाकर रोटी तंदूर में लगा रहा है. मगर उसने कभी ये नहीं सोचा होगा कि उसकी इस हरकत का कोई वीडियो भी बना सकता है. वहीं अब वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने होटल के मालिक एवं कर्मचारियों के खिलाफ एक्शन लिया है.


आपको बता दें कि इस होटल का मालिक एवं कारीगर मुस्लिम समुदाय से हैं जिनके नाम याकूब, दानिश, हफीज, मुख्तार, फिरोज और अनवर हैं. इन सभी को स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. इस हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद आसपास के लोग हैरान रह गए हैं. वहीं कुछ लोगो में गुस्से का उबाल भी है क्योंकि पुलिस पर आरोप है कि सभी आरोपितों को थाने से छोड़ दिया गया है.

SPECIAL DIET: कोरोना महामारी में बच्चों की इम्यूनिटी को कैसे बढ़ाये?

ये भी पढ़ें: कुत्तों के जैसे शेरों को घुमा रही यह महिला, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश