Viral Video: निडर लड़की ने शेर को उठा लिया गोद में, फिर फड़-फड़ाता रहा ‘जंगल का राजा’

Viral Video

Viral Video: आपने अक्सर देखा होगा कि कुछ लोगों को जानवरों से काफी प्यार होता है. इसलिए वह किसी भी कुत्ते और बिल्ली जैसे जानवर से जल्द ही घुलमिल जाते हैं. लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद लोग हैरान है. क्योंकि यहां पर मामला कुछ और ही है. कुवैत में एक बहादुर लड़की ने सड़क पर जा रहे एक शेर (Lion) को अचानक से अपनी गोद में उठा लिया और जंगल का राजा लड़की के चुंगले से निकलने के लिए काफी देर तक फड़-फड़ाता रहा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि काले कलर के कपड़ पहने हुए एक लड़की नजर आ रही है, जो कि अपने हाथों में शेर को पकड़कर ले जा रही है जबकि शेर (Lion) खुद को उससे छुड़ाने का पूरा प्रयास करता है. इस दौरान शेर चिल्लाता भी है लेकिन इस निडर लड़की को जरा भी डर नहीं लगता है. फिर आखिर में यह लड़की तेजी इस शेर को अपनी कार से ले जाती हैं. जानकारी मिली है यह शेर लड़की का पालतू है.

आपको बता दें कि इस वीडियो को Arlong ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 3.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी जोरदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘कृपया ये अपने घर पर ट्राई न करें’. दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘ये किस प्रकार का कुत्ता’. तीसरे यूजर ने लिखा है कि ‘यह वास्तव में एक कौगर है’. इस प्रकार कई सारे लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं.

चालान कटने पर नाराज़ महिला से पुलिसकर्मियों की झड़प, चप्पल से की पिटाई!

ये भी पढ़ें: हाथियों को आया गुस्सा तो पलट दी टूरिस्टों से भरी जीप, देखिए वीडियो