Viral video: शेर को गोद में उठाकर ले जा रही यह महिला, वीडियो देख दंग रह गए लोग

viral video
image credit: twitter

Viral video: कुत्तों तथा बिल्लियों को पालने का शौक तो कई लोगों का होता है, पर जंगल के राजा शेर को पालना सोचने में ही खतरनाक लगता है. क्योंकि शेर एक खतरनाक जानवरों में से एक है और उसे साधारण पालतू जानवरों की तरह पालना नामुमकिन है.

ऐसे में क्या आप यकीन कर सकते हैं कि, पिजड़े से भागे हुए एक शेर को कोई महिला अपनी गोद में उठाकर ले जा सकती है? जी हां, आज यह वायरल वीडियो आपकी आंखे खोल देगा.

दरअसल, हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है. यह वायरल वीडियो कुवैत की सड़कों का बताया जा रहा है. जहां आधी रात को एक महिला शेर को अपने गोदी में ले जाती हुई दिखाई दे रही है. हालांकि शेर उस महिला की गोद से खुद को छुड़ाने की भी कोशिश करता है, लेकिन वह महिला उसे अपने अपनी गोद में जकड़ कर ले जाती है. यह शेर वीडियो में दिखाई जा रही महिला का पालतू शेर बताया का रहा है. जो कि अपने बाड़े से भगाकर कुवैत के इलाकों में घुस आया था.

मिडिल ईस्ट मॉनिटर के खबर के अनुसार कुवैत सिटी में यह शेर रिहायशी इलाकों में घुसकर लोगों के बीच दहशत फैला रहा था. जब सहबिया क्षेत्र के स्थानीय अधिकारियों को इस बात की खबर मिली तो इस शेर के मालिक महिला ने आकर अपने पालतू शेर को गोद में उठाया और आगे चलने लगी.

यह वायरल वीडियो एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया था. जिसकी फुटेज लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रही है. कुवैत में इस प्रकार शेर या बाघ को पालना गैर कानूनी माना जाता है. लेकिन इंटरनेट में वायरल हो रही इस वीडियो को देखकर लोगों को काफी हैरानी हो रही है. अब तक लाखों की संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद कर चुके हैं.