लॉकडाउन का उल्लंघन करता देख एडीएम ने दुकानदार को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

Maharashtra
Image Credit: Ani/ Twitter

महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक दुकानदार द्वारा लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाने का मामला सामने आया है. इस मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहजपुर एडीएम लॉकडाउन के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए दुकानों को सील करने के लिए कहती है और फिर फुटवियर दुकानदार को जोरदार थप्पड़ मारत देती हैं. इसके बाद एक पुलिसकर्मी ने भी दुकानदार पर लाठी बरसाई हैं.

वहीं इस मामले को लेेकर फुटवियर दुकानदार का कहना है कि उसकी दुकान का शटर नीचे था, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे ऊपर खींच लिया. दुकानदार ने बताया कि शाहजपुर एडीएम ने मुझे थप्पड़ मारा है और पुलिसकर्मी ने मुझे लाठी से मारा है. इस मामले का किसी ने वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र में पिछले कई दिनों से लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में सभी बाजार और दुकानें बंद रहने का निर्देश किया गया है. लॉकडाउन के दौरान गश्त कर रही शाहजपुर एडीएम ने फुटवियर की एक दुकान को खुला देख दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद उनके सात मौजूद पुलिसकर्मी ने भी उस दुकानदार पर लाठी बरसा दी. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: चीन की वुहान लैब से फैला कोरोना! अमेरिका की नई रिपोर्ट में दावा