शारीरिक संबंध बनाते समय COVID की निगेटिव रिपोर्ट साथ रखती है महिला, जानिए पूरा मामला

Dia Cavalheiro covid news
Image credit: instagram

पिछले दो सालों से भारत समेत दुनियाभर के तमाम देश कोरोना (COVID) महामारी का प्रकोप झेल रहे हैं. और अब कोरोना की तीसरी लहर भी कई देशों में कहर बरपा रही है. ऐसे में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रान से बचने के लिए दुनिया भर में काफी सतर्कता बरती जा रही है. उधर, ब्राजील में एक महिला ने कोरोनाकाल में डेटिंग और रोमांस के दौरान सतर्कता को लेकर अपने अनोखे तरीके को दुनिया के साथ साझा किया है. जिसकी सोशल मीडिया पर हर तरफ चर्चा हो रही है.

जी हां! यह महिला और कोई नहीं, बल्कि जानी मानी इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर दीआ कैवेलिएरो (Dia Cavalheiro) हैं, जोकि ब्राजील में ही मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं. उन्होंने कोरोनाकाल के दौरान सुरक्षित डेटिंग और रोमांस के लिए क्या तरीका अपनाया, उसे लोगों से साझा किया है. उनके अनुसार सभी को अपने साथ कोरोना की एक निगेटिव रिपोर्ट साथ रखनी चाहिए, ऐसा वो खुद भी करती हैं. ताकि भीड़ भाड़ वाली जगहों पर, पार्टियों या फंक्शन में आप खुद के साथ दूसरों को भी सुरक्षित रख सकें.

साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह अपनी डेट्स पर जाती हैं, तो पहले सामने वाले को अपनी covid की नेगेटिव रिपोर्ट दिखा देती हैं. ताकि उनको और उस अजनबी व्यक्ति को कोई परेशानी ना हो. इसके अलावा, वन नाईट स्टैंड (One Night stand) के दौरान शारीरिक संबंध स्थापित करने से पहले भी वह अपने पार्टनर को अपनी covid की निगेटिव रिपोर्ट दिखाकर पूरी तरह से वायरस के प्रकोप से निश्चित कर देती हैं.

अपने इस सुझाव के बाद से ही दीआ लोगों की चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कोरोना से बचने और दूसरों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने सभी से कोविड रैपिड टेस्ट किट अपने साथ रखने को कहा है. ताकि दुनिया इस वायरस से हमेशा के लिए निजात पा सके.