पति के दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय महिला को पड़ा गया हार्ट अटैक! जानें फिर क्या हुआ

Sexy Viral Story :- पति के दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय महिला को पड़ा गया हार्ट अटैक! जानें फिर क्या हुआ
Image Credits: Pixabay
Last updated:

सोशल मीडिया (Viral Story) पर कई किस्से आप रोज सुनते और देखते रहते होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं कि जिसे जानकर शायद आप हैरान रह जाएंगे. शादी में गई एक महिला अपने पति के दोस्त के साथ एक कमरे में शारीरिक संबंध बनाने लगी तभी अचानक से महिला के सीने में भयंकर दर्द होने लगा. जिसके बाद पता डॉक्टर को दिखाया गया तो उन्होंने कहा कि ये हार्ट अटैक हो सकता है.

दरअसल, रेडिट (Reddit) के एक ग्रुप पर एक महिला ने अपना यह किस्सा शेयर किया है. महिला के मुताबिक एक बार वह अपनी करीबी दोस्त की शादी (Best Friend Wedding) में गई तो उन्हें वहां पर दूल्हे का एक दोस्त काफी पसंद आ गया. हालांकि महिला इस शख्स से पहली बार ही मिल रही थीं. जबकि उससे पहले वीडियो कॉल के जरिए उनकी इस शख्स से बात हो जाती थी.

फिर शादी के दौरान महिला औऱ उस शख्स ने इस दिन खूब सारी बातें की और जमकर डांस किया. इसके बाद जैसे ही शादी समाप्त हुई वैसे ही दोनों रात में उस शख्स के होटल के कमरे में चले गए जहां दोनों ने रोमांस करना शुरू कर दिया. इस दौरान ही महिला के सीने में तेज से दर्द होने लगा और उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी. फिर शख्स ने तुरंत महिला की पीठ सहलाकर उसे पीने दिया. हालांकि उस रात तो वह डर गई और जैसे तेसे काटी. फिर अगले ही दिन वो डॉक्टर के पास गई और वहां उन्होंने पूरी कहानी बताई.

दो डॉक्टरों को बतानी पड़ी रात की कहानी

इसके बाद डॉक्टर ने कहा कि ये मुमकिन है कि उसे दिल का दौरा पड़ा हो क्योंकि फिजिकल वर्क के दौरान हार्टबीट तेज हो जाती है. हालांकि बाद में महिला का ईकेजी टेस्ट भी सामान्य आया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें कार्डियोलॉजिस्ट के पास जाने की सलाह दी. फिर महिला ने कार्डियोलॉजिस्ट ने भी यही किस्सा सुनाया. आखिर में महिला ने पोस्ट में कहा कि उन्हें दो डॉक्टरों के सामने रात के पर्सनल एक्सपीरियंस के बारे में बताना पड़ा.

Aryan Khan को मिल रहा बॉलीवुड सपोर्ट, Hritik Roshan के पोस्ट पर क्यों भड़कीं कंगना?

ये भी पढ़ें: स्टेज पर दूल्हे की लंबाई के आगे छोटी पड़ गई दुल्हन, फिर ऐसे पूरी हुई जयमाला