Zomato Viral Video: महिला ने डिलीवरी ब्वाय से छीना जबरदस्ती ऑर्डर,पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

zomato viral video

Zomato Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला जोमैटो डिलीवरी बॉय की जूते से पिटाई कर रही है। वीडियो को @bogas04 नाम के एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। दावा किया गया है कि डिलीवरी बॉय महिला के ऑर्डर के लेकर पहुंचा था। इस दौरान महिला ने उसकी पिटाई कर दी। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया।वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला जोमैटो डिलिवरी पार्टनर से ऑर्डर लेती है और उसे अपनी सैंडल से पीटना शुरू कर देती है। ट्वीट में यह भी दावा किया गया है डिलीवरी ब्वॉय इस दौरान इस बात को लेकर काफी डरा हुआ था कि उसकी नौकरी चली जाएगी।यूजर ने अपने ट्विटर थ्रेड में यह भी कहा है कि घटना की जानकारी मिलने पर उसने जोमैटो के कस्टमर केयर से संपर्क किया और उन्हें बताया कि मुझे ऑर्डर की कोई परवाह नहीं पर आपके डिलीवरी पार्टनर को कोई पीट रहा है, प्लीज उसकी मदद करें।

यहां देखें Zomato Viral Video

ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को 16 अगस्त को शेयर किया है पर उसने यह नहीं बताया है कि यह कहां का वीडियो है या यह घटना कब की है? @bogas04 नाम के एक ट्विटर यूजर ने जोमैटो केयर और जोमैटो को टैग करते हुए लिखा कि डिलीवर बॉय मेरा ऑर्डर लेकर आया था, इसी दौरान कुछ महिलाओं ने मेरा ऑर्डर डिलीवरी बॉय से ले लिया और उसकी पिटाई कर दी। घटना के बाद डिलीवरी बॉय मेरे घर आया और रोने लगा। उसे डर था कि कहीं उसकी नौकरी न चली जाए। मैं ट्वीट कर रहा हूं ताकि डिलीवरी बॉय को न्याय मिल सके और उसकी नौकरी सुरक्षित रहे।

html

जोमैटो ने कहा- हम मामले की जांच करा रहे हैं

उधर, वायरल हो रहे वीडियो पर Zomato ने भी प्रतिक्रिया दी है। कंपनी ने ट्विटर पर कहा, “हम इसकी जांच करवा रहे हैं और डिलीवरी बॉय से संपर्क कर पूरी जानकारी लेंगे। उधर, वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, “ऐसी बेशर्म महिला को पता होना चाहिए कि आप किसी और का ऑर्डर ले रही हैं, @zomato को इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी चाहिए।

ये भी पढें: MARRIAGE VIRAL VIDEO- शादी में दुल्हन ने किया ऐसा काम,दुल्हे समेत सभी बारातियों रह गए हक्के-बक्के