comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर एके 47 से हुआ हमला, पैर में लगी गोली, हमलावर गिरफ्तार

Published Date:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर एके 47 से हमला होने की बड़ी खबर सामने आ रही है. पाकिस्तानी मीडिया से जानकारी मिल रही है कि पीएम के पैर में गोली लगी है जिससे वह घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है ये गोली उनके लॉन्ग मार्च के दौरान चली है जिसमें कंटेनर के पास गोली लगने से वह घायल हो गए हैं. साथ ही हमला करने वाले को पाकिस्तानी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है.

पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार वजीराबाद में जफर अली खान चौक के पास पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान के कंटेनर के पास फायरिंग की सूचना मिली थी. जिसमें पीएम के दाएं पैर में गोली लगी है और फिलहाल उन्हें उपचार के लिए लाहौर ले जाया जा रहा है. वहीं इस हमले में अब तक चार लोग घायल हो गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक इमरान खान लॉन्ग मार्च के साथ पाकिस्तान के वजीराबाद में घुस रहे थे तभी वहां पर अचानक से उन पर फायरिंग हुई जो कि एके 47 से की गई है, इस कारण ही एकदम से वहां पर हड़कंप मच गया. जिसमें उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के तीन लोग घायल हुए हैं. हालांकि पीटीआई नेता अजहर मशवानी ने कहा है कि ‘इमरान खान अब सुरक्षित है’.

ये भी पढ़ें: ‘मैंने बहुत गालियां सुनी हैं, बहुत आरोप सुने हैं मेरे लिए कुछ नहीं बचा है’, जानिए PM मोदी ने ऐसा क्यों कहा?

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Shocking: पेट में 9 महीने का बच्चा और महिला ने जिम में की ऐसी हरकत, देखकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

Shocking:  प्रेगनेंसी के दौरान नौ महीनों में महिलाओं को...

Lemon Pickle Recipe: मिनटों में तैयार हो जाएगा नींबू का आचार! सीखें आसान रेसिपी

Lemon Pickle Recipe: सर्दियों में सुबह नाश्ते में पराठे...

Mahindra XUV 300 Turbo Sport आ गई मचाने युवाओं के दिल में धक-धक! फीचर्स जान भूल जाएंगे सारी गाड़ियां

भारत की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ने ग्राहकों को...

Rajeshwari Gayakwad की गुंडागर्दी आई सामने, दोस्तों संग जमकर मचाया बवाल, जानें पूरा मामला

Rajeshwari Gayakwad: भारत की स्टार स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari...

Cryptocurrency vs Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें क्रिप्टोकरेंसी से कैसे है अलग और क्या हैं इसके फायदे

Cryptocurrency vs Digital Currency: क्रिप्टोकरेंसी और केंद्रीय बैंक डिजिटल करेंसी (CBDC) दोनों...