comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
Homeदुनियाकाबुल में अफगान मंत्रालय के पास हुआ बड़ा हमला! शरीर में बम लगाकर आतंकी ने खुद को उड़ाया, 20 की मौत

काबुल में अफगान मंत्रालय के पास हुआ बड़ा हमला! शरीर में बम लगाकर आतंकी ने खुद को उड़ाया, 20 की मौत

Published Date:

Blast in Kabul: अफगानिस्तान के काबुल में अफगान मंत्रालय के पास एक बड़ा आत्मघाती हमला हुआ है. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक एक शख्स ने शरीर के शरीर में बम लगा हुआ था जिससे उसने खुद को उड़ा लिया. वहीं इस हमले में 20 लोगों की मौत होने की भी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक, जब यह धमाका हुआ उस वक्त तालिबान और चीनी अधिकारियों के बीच बैठक चल रही थी. 

काबुल पुलिस के प्रवक्ता खालिद जादरान ने इस हमले की पुष्टि की है. हालांकि हमले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में जुट गई है. फिलहाल अभी इस बात की आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है कि कितने लोग घायल हुए हैं.

हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली पाई है कि इस हमले के पीछे किसकी साजिश है और किस अंजाम को देने के लिए यह विस्फोट किया गया है.

पहले 1 जनवरी को हुआ था हमला

आपको बता दें कि इससे पहले एक जनवरी को काबुल के सैन्य हवाई अड्डे पर एक जांच चौकी के पास बम विस्फोट हुआ था जिसमें कई सारे लोगों की जान चली गई थी. जबकि देखा जाए तो 10 दिन बाद आज फिर से जोरदार हमला हुआ है. जबकि देखा जाए तोहवाई अड्डे से लगभग 200 मीटर की दूरी पर है जबकि गृह मंत्रालय भी है.

ये भी पढ़ें: क्या पाकिस्तान की डूबती नैया को बचा पाएगा सऊदी अरब? इस देश ने मदद का हाथ बढ़ाकर की ये घोषणा!

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...