चमकी किस्मत! भारतीय नाविक ने सऊदी में लकी ड्रॉ खेल जीते 7.45 करोड़ रुपए

Representative image

कहते हैं किस्मत आप पर कभी भी मेहरबान हो सकती है और जब ऊपर वाला किसी को देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है. दरअसल, महाराष्ट्र के ठाणे निवासी गणेश शिंदे (36) के साथ ऐसा ही कुछ हुआ हैं. बतादें, ब्राजील की कंपनी में नाविक के तौर पर कार्यरत गणेश एक झटके में करोड़पति बन गए हैं. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के एक लकी ड्रॉ में इस भारतीय नाविक ने 7.45 करोड़ रुपये की रकम जीत ली है.

गल्फ न्यूज की खबर के मुताबिक गणेश ने यहां पहुंचने से पहले 16 जून को आधिकारिक दुबई ड्यूटी फ़्री मिलेनियम मिलेनियर और फाइनेस्ट सरप्राइज ड्रॉ वेबसाइट से जैकपॉट टिकट खरीदा था. शिंदे ब्राजील की एक कंपनी के लिए नाविक का काम करते हैं और वह दुबई और रियो डी जिनरियो के बीच आते-जाते रहते हैं और दुबई में इसके लिए ट्रांजिट ठहराव है.

यहां आने पर उन्हें पता चला कि वह यह जैकपॉट जीत गए हैं. उन्होंने गल्फ न्यूज को बताया, ‘‘ यह अविश्वसनीय है। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा. यह एक बड़ा अवसर है और मैं काफी खुश हूं और दुबई ड्यूटी फ़्री का शुक्रिया अदा करता हूं. मैं जल्द ही वहां जाऊंगा.” गणेश ने आगे कहा, मुझे एक नई कार, एक नया अपार्टमेंट चाहिए. मैं अपने बच्चे की तालीम के लिए पैसे बचाना चाहता हूं. इसलिए, फहरिश्त लंबी है. इनाम की रकम इन सभी मकसदों को पूरा करेगी.

दो लग्जरी गाड़ियों के ये बने विजेता

मिलेनियम मिलियनेयर ड्रॉ के साथ, दो लग्जरी गाड़ियों, एक रेंज रोवर स्पोर्ट एचएसई डायनेमिक 5.0 कार और एक बीएमडब्ल्यू आर नाइनटी स्क्रैम्बलर मोटरबाइक के लिए भी ड्रॉ आयोजित किया गया था. ऑस्ट्रेलिया के एक प्रवासी, जस्टिन फ्रेंच ने लग्जरी कार रेंज रोवर जीती, जबकि अबू धाबी के एक सुपरमार्केट में काम करने वाले 30 वर्षीय नेपाली प्रवासी रोहित मोटे ने शानदार मोटरसाइकिल जीती है.

ये भी पढ़ें: भारतीय परिवार ने दिखाई ईमानदारी, 10 लाख डॉलर की लॉटरी टिकट महिला को लौटाई वापस